Uttarakhand: बार डांसर मर्डर केस, सिर-नाक पर हथौड़े से किए गए कई वार

पुलिस ने वहां आने जाने वाले वाहनों की सीसीटीवी फुटेज चेक की।

0
Dehradun

देहरादून के रायपुर थानों क्षेत्र में श्रेया की हत्या आरोपी ने बड़ी बेरहमी से की थी। हत्यारोपी ने श्रेया के सिर और नाक पर हथौड़े से दस वार किए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से यह जानकारी स्पष्ट हुई। हालांकि, श्रेया का परिवार शुक्रवार को नेपाल से देहरादून जा सकते है।

इसके बाद उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा। रविवार सुबह थानो रोड से सटे सिलवारगढ़ के रास्ते पर कच्चे नाले में एक युवती का अर्धनग्न अवस्था में शव पड़ा मिला था। पुलिस ने वहां आने जाने वाले वाहनों की सीसीटीवी फुटेज चेक की।

इसमें एक कार का नंबर मिला तो पुलिस ने पाया कि यह नंबर पंडितवाड़ी निवासी लेफ्टिनेंट कर्नल रामेंदू उपाध्याय के नाम पर थी। पुलिस ने प्राथमिक पड़ताल के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। पता चला कि रामेंदू इस युवती के संपर्क में 2020 में सिलीगुड़ी पोस्टिंग के दौरान आया था। श्रेया नाम की यह युवती मूल रूप से नेपाल की रहने वाली थी।

उपाध्याय की पोस्टिंग जब देहरादून हो गई तो उसने श्रेया को भी यहीं बुला लिया। अब श्रेया उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। ऐसे में उपाध्याय ने उसे रास्ते से हटाने की ठान ली और शनिवार रात को पहले उसे शराब पिलाई। फिर नशे में उसके सिर और माथे पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक उपाध्याय ने दो वार श्रेया की नाक, चार सिर के ऊपर, दो सिर के बीच, एक माथे और एक सिर के पीछे किया था। सिर के पीछे सबसे बड़ा आठ इंच का घाव मिला। एसओ रायपुर कुंदनराम ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने की पुष्टि की है।