हीरामंडी प्रीमियर में झगड़े की अफवाहों के बाद पहली बार फिर साथ आए सलमान खान, भंसाली

0

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने उन अफवाहों पर विराम लगा दिया है कि उनके और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) के बीच झगड़ा चल रहा है। अभिनेता, जो 14 अप्रैल को अपने आवास के बाहर हुई कुख्यात गोलीबारी की घटना से अप्रभावित रहे, बुधवार शाम को मुंबई में भंसाली की आगामी नेटफ्लिक्स श्रृंखला ‘हीरामंडी’ की स्क्रीनिंग में स्टाइल में पहुंचे। रेड कार्पेट पर चलते समय सलमान अपनी सिक्योरिटी से घिरे हुए थे। उन्होंने प्रीमियर के मौके पर भंसाली के साथ पोज भी दिया।

सलमान (Salman Khan) काली शर्ट और रंगीन प्रिंटेड पैंट में बेहद आकर्षक लग रहे थे और उन्होंने मुस्कुराते हुए लोगों का स्वागत किया। इस कार्यक्रम में सलमान के पहुंचने का एक वीडियो पापराज़ो विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया, और प्रशंसक अभिनेता के अपरंपरागत अंदाज को देखकर खुद को रोक नहीं सके। एक फैन ने लिखा, “भाई का स्वैग ही अलग है।” एक अन्य ने कहा, “सलमान मेरे ऑल टाइम फेवरेट हैं।”

नेटफ्लिक्स इंडिया ने इवेंट से सलमान (Salman Khan) और भंसाली की एक तस्वीर साझा की। कैमरे के सामने पोज़ देते समय दोनों ने एक-दूसरे को पकड़ रखा था। इस फोटो ने आधिकारिक तौर पर आलिया भट्ट के साथ उनकी फिल्म ‘इंशाल्लाह’ बंद होने के बाद उनके और भंसाली के बीच कथित मतभेद की अटकलों पर विराम लगा दिया। स्क्रीनिंग में उनकी उपस्थिति से यह साफ हो गया है कि उनके और भंसाली के बीच सब कुछ ठीक है।

काम के मोर्चे पर, सलमान खान मई में अपनी अगली फिल्म सिकंदर की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, लेकिन कड़ी सुरक्षा के बिना। हाल ही में उनके घर के बाहर हुई गोलीबारी की घटना के कारण सलमान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सलमान ने हाल ही में कड़ी सुरक्षा के साथ दुबई की यात्रा की थी।

एक सूत्र ने खुलासा किया है कि सुरक्षा टीम सलमान के सेट पर आने से 10 दिन पहले शूट लोकेशन की योजना बनाएगी और सेट को सुरक्षित करेगी। “शूटिंग शुरू होने से लगभग एक पखवाड़े पहले, सलमान की सुरक्षा टीम स्थान को अपने कब्जे में ले लेगी और उसे सुरक्षित कर देगी। कार्यक्रम स्थल की सुरक्षा के प्रति आश्वस्त होने के बाद ही शूटिंग शुरू होगी। प्रत्येक स्थान परिवर्तन से पहले ऐसा करने का विचार है, ”एक सूत्र ने बताया।

14 अप्रैल को सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो लोगों ने गोलियां चलाईं। हमलावरों को पकड़ लिया गया है और जांच जारी है। हालाँकि सलमान ने गोलीबारी पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) ने कहा, “ये जाहिल लोग जो कहते हैं मार देंगे तब पता लगेगा ना (ये जाहिल लोग कहते हैं कि आप अपना सबक सीखेंगे तो इसमें बात करने की क्या बात है जब हम सीखेंगे) तुम्हें मारूं)। हमें अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा दी गई है। उन्होंने (मुंबई पुलिस) हमें और हमारे दोस्तों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। अगर उन्होंने आज दो लोगों को गिरफ्तार किया है, तो इसका मतलब है कि वे इसमें शामिल हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here