सुनीता केजरीवाल आज अरविंद केजरीवाल से तिहाड़ जेल में की मुलाकात

तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को आज अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने की अनुमति दी थी।

0

सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) ने तिहाड़ जेल में आज आपने पति यानि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की। तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल (Sunita Kejriwal) को आज अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मिलने की अनुमति दी थी।

दरअसल, कल तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल को अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की अनुमति नहीं दी थी। तिहाड़ जेल प्रशासन की और से कहा गया था कि सोमवार (29 अप्रैल) को आतिशी और फिर मंगलवार को भगवंत मान की अरविंद केजरीवाल से मुलाकात होनी है। ऐसे में सोमवार को सुनीता केजरीवाल की मुलाकात नहीं होगी और मंगलवार के बाद कभी कराई जाएगी। हालांकि अब तिहाड़ जेल प्रशासन ने सुनीता केजरीवाल को आज मुलाकात की अनुमति दे दी है।

सुप्रीम कोर्ट में आज सीएम केजरीवाल की उस याचिका पर सुनवाई होगी, जिसमें उन्होंने आबाकारी नीति मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा उनकी गिरफ्तारी और उसके बाद रिमांड को चुनौती दी है। उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को राजनीति से प्रेरित बताया है और कहा है कि इसका अनुचित लाभ देश में हो रहे आम चुनावों में सत्ताधारी पार्टी को मिलेगा, जो ‘स्वतंत्र एवं निष्पक्ष चुनाव’ के सिद्धांतों के खिलाफ है। दावा किया है कि ईडी द्वारा आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं को कमजोर करने के प्रयासों का हिस्सा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here