दुबई कॉन्सर्ट में अरिजीत सिंह नहीं पहचान सके पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को, फिर हुआ ये

0

हाल ही में दुबई (Dubai) में एक संगीत कार्यक्रम में, बॉलीवुड गायक अरिजीत सिंह (Arijit Singh) उपस्थित लोगों में से एक – पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान को पहचानने में विफल रहे। इसकी भरपाई के लिए गायक ने आगे जो किया वह बिल्कुल मनमोहक था। हुआ यूं कि अरिजीत सिंह दुबई में एक कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे जहां उन्होंने रईस का गाना ज़ालिमा गाया। हालांकि गायक (Arijit Singh) यह पहचानने में असफल रहे कि अभिनेत्री माहिरा खान – जिन पर यह गाना फिल्माया गया था, उसी कॉन्सर्ट की अगली पंक्ति में बैठी थीं। इसके बाद गायक ने अपनी गलती सुधारते हुए माफी मांगी।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में अरिजीत सिंह (Arijit Singh) को मंच पर यह कहते हुए सुना जा सकता है, “आप लोग हैरान हो रहे होंगे, क्या मुझे खुलासा करना चाहिए। मुझे बहुत अच्छे तरीके से खुलासा करना चाहिए। क्या हम वहां कैमरा रख सकते हैं। मैं कोशिश कर रहा हूं।” इस व्यक्ति को पहचानने के लिए, फिर याद आया कि मैंने उसके लिए गाना गाया है। देवियों और सज्जनों, माहिरा खान मेरे ठीक सामने बैठी थीं, सोचो मैं उनका गाना ज़ालिमा गा रहा था और यह उनका गाना है और वह गा रही थीं और मैं उन्हें पहचान नहीं सका। मुझे बहुत खेद है मैम, आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।”

माहिरा खान, जिन्हें वीडियो में पहने हुए कपड़े पहने देखा जा सकता है, मधुर भाव से मुस्कुराईं और दर्शकों की ओर हाथ हिलाया।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो माहिरा खान ने पिछले साल बिजनेसमैन सलीम करीम से शादी की थी। उन्होंने अपनी शादी और प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं। अपने बड़े दिन पर, हमसफ़र स्टार ने घूंघट के साथ पेस्टल लहंगा पहना था। उन्होंने मैचिंग डायमंड ज्वैलरी पहनकर अपने लुक को पूरा किया। सलीम ने दुल्हन को काली शेरवानी और नीली पगड़ी पहनाई। माहिरा ने अपनी पहली शादी की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “बिस्मिल्लाह।” तस्वीर में, हम जोड़े को एक अंतरंग पल साझा करते हुए देख सकते हैं, जबकि उनके चेहरे पर घूंघट एक सुरम्य माहौल बनाता है। यहां पोस्ट पर एक नजर डालें:

माहिरा खान की पहली शादी अली अस्करी से हुई थी। हालांकि 2015 में वे अलग हो गए। माहिरा और अली 13 साल के बेटे अज़लान के माता-पिता हैं। माहिरा नेटफ्लिक्स सीरीज जो बचाए हैं संग समेट लो में फवाद खान और सनम सईद के साथ नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here