वैंकूवर स्टेडियम में बिक चुके शो के साथ पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने रचा इतिहास

दिलजीत दोसांझ वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में किसी शो को हेडलाइन करने वाले पहले पंजाबी कलाकार भी हैं।

0

पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ (Punjabi singer Diljit Dosanjh), जो वर्तमान में अपनी नवीनतम नेटफ्लिक्स फिल्म चमकीला की सफलता का आनंद ले रहे हैं, ने हाल ही में भारत के बाहर अब तक का सबसे बड़ा पंजाबी शो बेचकर इतिहास रचा है।

अभिनेता-गायक ने कनाडा में वैंकूवर के बीसी प्लेस स्टेडियम में एक खचाखच भरे प्रदर्शन के साथ अपने दिल-लुमिनाटी टूर की शुरुआत की। दिलजीत ने अपने शानदार प्रदर्शन से कार्यक्रम स्थल पर मौजूद 54,000 से अधिक प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

रिपोर्टों के अनुसार, वह अखाड़े में किसी संगीत कार्यक्रम की अध्यक्षता करने वाले पहले पंजाबी कलाकार भी हैं।

28 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर अपने कॉन्सर्ट की कई तस्वीरें और क्लिप साझा करते हुए दिलजीत (Punjabi singer Diljit Dosanjh) ने लिखा, “दिल-लुमिनाती टूर के दौरान जहां स्टेडियम बिक गया, वहां इतिहास लिखा गया है।”

यहां उनकी पोस्ट देखें:

कॉन्सर्ट के लिए, दिलजीत ने काले रंग का कुर्ता और तांबा (पंजाबी पुरुषों के लिए एक पारंपरिक पोशाक) पहना था, साथ ही मैचिंग पगड़ी और दस्ताने भी पहने थे। शो के दौरान, गायक ने ‘मैं हूं पंजाब’, ‘बकरी’, ‘किन्नी किन्नी’, ‘लवर’ और ‘इश्क मिटाए’ जैसे अपने चार्टबस्टर्स प्रस्तुत किए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, दिलजीत (Punjabi singer Diljit Dosanjh) के वैंकूवर कॉन्सर्ट के टिकट ऊंचे दामों पर बेचे गए, जिसमें आगे की पंक्ति की सीटें 482.79 डॉलर से लेकर 713.89 डॉलर तक थीं।

पिछले साल दिलजीत यूएसए में कोचेला वैली म्यूजिक एंड आर्ट फेस्टिवल (Coachella Valley Music and Art Festival) में परफॉर्म करने वाले पहले पंजाबी कलाकार भी बने थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here