नीता अंबानी, ईशा अंबानी ने अनंत-राधिका के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में किया परफॉर्म

अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग इवेंट में नीता अंबानी और बेटी ईशा ने 'घर मोरे परदेसिया' पर डांस किया और पारंपरिक परफॉर्मेंस के साथ मेहमानों का स्वागत किया।

0

रिलायंस फाउंडेशन की चेयरपर्सन नीता अंबानी (Nita Ambani) और उनकी बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) ने अपने सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दूसरे दिन एक विशेष प्रस्तुति दी, ताकि मेहमानो का गर्मजोशी से और पारंपरिक स्वागत किया जा सके। मां-बेटी ने फिल्म ‘कलंक’ के गाने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर परफॉर्म किया।

इससे पहले, मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और नीता अंबानी (Nita Ambani) ने अपने मनमोहक प्रदर्शन से महफिल लूट ली। दोनों ने अपने नृत्य प्रदर्शन से मेहमानों को खुश किया और पूरी बॉलीवुड शैली में एक चंचल नाटक भी किया। इसके अलावा, उन्होंने अपने नृत्य प्रदर्शन के लिए कालजयी क्लासिक “प्यार हुआ इकरार हुआ” की धुनों पर भी नृत्य किया, जिससे शाम का जादुई जश्न और बढ़ गया। नीता (Nita Ambani) ने शानदार सुनहरे रंग की साड़ी पहनी हुई थी, जबकि मुकेश ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ था।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का तीन दिवसीय प्री-वेडिंग उत्सव 3 मार्च को संपन्न हुआ।

इससे पहले अपने बेटे की शादी के बारे में बात करते हुए मुकेश अंबानी ने कहा था, “जब मेरे सबसे छोटे बेटे अनंत की और राधिका की शादी की बात आई, तो मेरी दो महत्वपूर्ण इच्छाएं थीं – पहली, मैं अपनी जड़ों का जश्न मनाना चाहती थी। जामनगर (Jamnagar) हमारे दिलों में एक विशेष स्थान रखता है और गहरा है।” गुजरात (Gujarat) वह जगह है जहां से हम आते हैं, यहीं पर मुकेश और उनके पिता ने रिफाइनरी का निर्माण किया था, और मैंने इस शुष्क और रेगिस्तान जैसे क्षेत्र को हरे-भरे शहर और एक जीवंत समुदाय में परिवर्तित करके अपना करियर शुरू किया।

“दूसरा, मैं चाहता था कि उत्सव हमारी कला और संस्कृति के लिए एक श्रद्धांजलि हो और हमारे प्रतिभाशाली रचनात्मक दिमागों के हाथों, दिलों और कड़ी मेहनत से बनाई गई हमारी विरासत और संस्कृति का प्रतिबिंब हो। संस्कृति और परंपरा ये नीव है भारतीय सभ्यता की और है प्राचीन और पवित्र भारत भूमि को मैं दिल से नमन करती हूँ।”