रिलायंस जियो ने लॉन्च किए 29 रुपये और 89 रुपये के नए जियोसिनेमा प्रीमियम प्लान

Jio ने नए JioCinema प्रीमियम प्लान पेश किए - 29 रुपये का विज्ञापन-मुक्त और 89 रुपये का पारिवारिक प्लान। 29 रुपये के प्लान में 4K, विज्ञापन-मुक्त व्यूइंग, एक्सक्लूसिव सीरीज शामिल है, लेकिन केवल 89 रुपये एक डिवाइस के लिए।

0

JioCinema प्रीमियम सदस्यता योजना के एक नए विज्ञापन-मुक्त स्तर को छेड़ने के बाद, Jio ने आखिरकार 29 रुपये की नई योजना की घोषणा की है। इसके साथ ही जियो ने एक नए 89 रुपये वाले फैमिली प्लान की भी घोषणा की है। आपको दोनों योजनाओं के बीच चयन करने में मदद करने के लिए, हमने दो JioCinema प्रीमियम योजनाओं द्वारा दिए जाने वाले लाभों की तुलना की है।

JioCinema 29 रुपये का प्रीमियम प्लान

JioCinema 29 रुपये प्रीमियम प्लान एक मासिक प्लान है जो 4K सामग्री, विज्ञापन-मुक्त देखने, ऑफ़लाइन देखने के विकल्प, विशेष श्रृंखला, फिल्में, हॉलीवुड, बच्चों और टीवी मनोरंजन आदि तक पहुंच प्रदान करता है।

यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि विज्ञापन-मुक्त खेल और लाइव चैनलों के लिए उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा यह प्लान एक समय में केवल एक ही डिवाइस पर देखने के लिए लागू है। हालाँकि, यह योजना मोबाइल ऐप, वेब और टीवी सहित सभी उपकरणों पर काम करती है।

JioCinema 89 रुपये का प्रीमियम प्लान

89 रुपये का प्रीमियम प्लान भी मासिक है और इसमें 29 रुपये के प्रीमियम प्लान ऑफर के सभी लाभ शामिल हैं। इसमें 4K सामग्री, विज्ञापन-मुक्त दृश्य, ऑफ़लाइन देखने के विकल्प, विशेष श्रृंखला, फिल्में, हॉलीवुड, बच्चों और टीवी मनोरंजन आदि तक पहुंच शामिल है। यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि विज्ञापन-मुक्त खेल और लाइव चैनलों के लिए उपलब्ध नहीं है। इसके अलावा, 29 रुपये के प्लान के विपरीत, 89 रुपये का प्लान उपयोगकर्ताओं को एक साथ चार डिवाइस पर कंटेंट स्ट्रीम करने की अनुमति देता है।

दो प्रीमियम योजनाओं की तुलना कैसे की जाती है?

जबकि दोनों प्रीपेड प्लान समान लाभ और वैधता प्रदान करते हैं, उनके बीच प्रमुख अंतर स्ट्रीमिंग डिवाइसों की समर्थित संख्या है। 89 रुपये को एक पारिवारिक योजना मानते हुए यह उपयोगकर्ताओं को एक ही समय में चार स्क्रीन पर JioCinema सामग्री देखने की अनुमति देता है। हालाँकि, 29 रुपये का प्लान केवल एक की अनुमति देता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here