अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग पार्टी में मुकेश और नीता अंबानी का रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस

0

अनंत-राधिका प्री-वेडिंग पार्टी: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) ने 2 मार्च को जामनगर में अपने बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) की प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में प्यार हुआ इकरार हुआ पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दी।

जामनगर में तीन दिवसीय जश्न के दूसरे दिन, अरबपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) राज कपूर (Raj Kapoor) और नरगिस (Nargis) के प्रतिष्ठित गीत पर नृत्य करने के लिए केंद्र मंच पर आये। डांस के दौरान जहां अंबानी परिवार के मुखिया कुर्ता-पायजामा पहने नजर आए, वहीं नीता अंबानी (Nita Ambani) ने शानदार सुनहरी साड़ी पहनी हुई थी।

नृत्य के अलावा, प्रदर्शन में हाल के वर्षों में साझा की गई सबसे अच्छी यादों के अंश भी शामिल थे। इनमें अपने पोते-पोतियों और परिवार के नए सदस्यों का स्वागत करना शामिल है। उनके प्रदर्शन को सभी ने पसंद किया, साथ ही कई लोगों को उनके लिए हूटिंग करते हुए भी देखा गया।

तीन दिवसीय उत्सव के एक प्रमुख आकर्षण के रूप में काम करते हुए, भव्य रात में शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान, दिलजीत दोसांझ, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सहित अन्य लोगों ने प्रदर्शन किया। इस पार्टी में कई अन्य बॉलीवुड सितारों को शामिल होते देखा गया।

इनमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, सैफ अली खान, करीना कपूर खान, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, अनिल कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान, अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर शामिल हैं। इस मेगा बैश में रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हो रहे हैं।

इससे पहले, मेहमानों को एक भावपूर्ण संबोधन में, जल्द ही जोड़े ने न केवल एक-दूसरे के लिए, बल्कि पूरे परिवार के लिए प्यार और प्रशंसा की, कोरोनोवायरस-प्रेरित लॉकडाउन के दौरान अपने समय को याद किया, जब उन्होंने मदद की थी हाथी का बच्चा और परिवार के प्रत्येक सदस्य से उन्हें जो प्यार मिला है।