एमएस धोनी जामनगर में डांडिया नाइट में हुए शामिल

0

अनंत अंबानी प्री-वेडिंग पार्टी: एमएस धोनी (MS Dhoni) और ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) अनंत अंबानी (Anant Ambani) की प्री-वेडिंग पार्टी में अपने समय का आनंद ले रहे हैं। आपको बता दे कि सीएसके के पूर्व साथियों को अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में डांडिया नृत्य करते हुए देखा गया था। आकाश अंबानी ने उस दिन दोनों व्यक्तियों को स्टेप्स सीखने में मदद की।

धोनी (MS Dhoni) इस कार्यक्रम में मौजूद क्रिकेट जगत के बड़े नामों में से एक हैं। उत्सव के बीच, पूर्व विकेटकीपर को आकाश अंबानी के साथ एक शानदार पल बिताते देखा गया, जिन्होंने उन्हें कुछ डांडिया स्टेप्स सिखाने के लिए समय निकाला।

धोनी को अपने पूर्व चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथी ड्वेन ब्रावो के साथ डांस का आनंद लेते हुए भी देखा गया। डांस में धोनी की पत्नी साक्षी (Sakshi) भी शामिल थीं।

दिन के दौरान, पूर्व भारतीय कप्तान (MS Dhoni) को सलमान खान और रणवीर सिंह जैसे कुछ शीर्ष बॉलीवुड सितारों के साथ बातचीत करते हुए भी देखा गया, जो इस कार्यक्रम में अतिथि के रूप में मौजूद हैं।

धोनी ने इस कार्यक्रम में तेलुगु फिल्म स्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ भी बातचीत की। धोनी की नजरें अब आईपीएल 2024 सीजन पर टिकी होंगी क्योंकि वह चेन्नई सुपर किंग्स को छठा खिताब दिलाना चाहते हैं। पूर्व भारतीय कप्तान ने पिछले सीज़न के फाइनल के बाद संकेत दिया था कि आगामी अभियान उनका अंतिम अभियान हो सकता है।

सीएसके के कोच स्टीफन फ्लेमिंग (Stephen Fleming) ने भी कहा कि धोनी उत्साही हैं और उन्होंने टीम और फ्रेंचाइजी के प्रति अपना जुनून दिखाया है।

फ्लेमिंग ने मुस्कुराते हुए कहा, “हमने लगभग 10 वर्षों से एमएस के लिए उत्तराधिकार की योजना बनाई है।” फ्लेमिंग ने आगे कहा, “यह एक चर्चा का विषय होने जा रहा है, लेकिन वह उतना ही व्यस्त और उत्साही है जितना मैंने उसे कुछ समय से देखा है। जबकि वह जुनून टीम और फ्रेंचाइजी के लिए है, हम आगे बढ़ेंगे।” धोनी की उत्तराधिकार योजनाओं के बारे में पूछा गया।

धोनी पिछले सीज़न में घुटने की समस्या से जूझ रहे थे लेकिन नए सीज़न से पहले उन्होंने इसकी सर्जरी करवाई। भारतीय विकेटकीपर ने टूर्नामेंट के लिए अपनी तैयारी काफी पहले ही शुरू कर दी थी। सीजन के शुरुआती मैच में 22 मार्च को चेपॉक (Chepauk) में सीएसके का सामना आरसीबी से होगा।