Ghaziabad: पति की मौत का सदमा नहीं सह सकी पत्नी, कूदकर दी जान

गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहने वाले मृतक अभिषेक की बीती 30 नवंबर को ही दिल्ली के करावल निवासी अंजली से शादी हुई थी।

0
Ghaziabad

गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र में एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के सदमे में सातवीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। यह घटना सोमवार, 26 फरवरी को हुई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, 22 वर्षीय अंजली की शादी 3 माह पहले ही 25 वर्षीय अभिषेक आहुवालिया से हुई थी। अभिषेक प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करते थे। सोमवार को दोनों दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गए थे। वहां पति को अचानक हार्ट में पेन शुरू हो गया। जिसकी सूचना परिवारजनों को दी गई।

आनन-फानन में परिवार के लोग पति को लेकर अस्पताल पहुंचे। लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। देर शाम पति की डेड बॉडी घर पहुंची जिसके बाद सदमे में उसकी पत्नी ने भी सातवीं मंजिल की बॉलकनी से छलांग लगा दी। घायल पत्नी को पास के मैक्स अस्पताल ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उसे दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल रेफ़र कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान पत्नी की भी मौत हो गई।

बता दें कि पूरा मामला गाजियाबाद के कौशांबी थाना क्षेत्र का है, जहां वैशाली चौकी सेक्टर-3 एलकॉन अपार्टमेंट की सातवीं मंजिल से एक नवविवाहिता ने पति की हार्ट अटैक से मौत के बाद छलांग लगा दी। कुछ ही घंटे में एक घर से दो लाशें निकलीं तो चीख-पुकार मच गई।

बताया जा रहा है कि मृतक अंजली की उम्र करीब 22 वर्ष थी। वहीं, उसका पति अभिषेक आहुवालिया 25 साल का था। गाजियाबाद के वैशाली इलाके में रहने वाले मृतक अभिषेक की बीती 30 नवंबर को ही दिल्ली के करावल निवासी अंजली से शादी हुई थी। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।