Ghaziabad: रास्ता भटकी 10 साल की बच्ची से कार में सामूहिक दुष्कर्म

पुलिस ने जिस आरोपी को हिरासत में लिया उसके हाथ की उंगलियां कटी हुई है। वह 58 साल का बुजुर्ग है। वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगी हुई है।

0
Ghaziabad

गाजियाबाद के लोनी कोतवाली क्षेत्र के बंथला चिरोड़ी रोड पर दस साल की बच्ची को कार में डालकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बच्ची ने 58 साल के बुजुर्ग समेत दो लोगों पर घटना को अंजाम देने का आरोप बताया है। घटना के तीन दिन बाद पीड़िता अपने परिवार को लेकर थाने आई और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

बच्ची के पिता की कुछ वर्ष पहले मौत हो गई थी। इसके बाद परिजनों ने पिता के स्थान पर चाचा को बैठा दिया था। अब चाचा ही परिवार का पालन पोषण कर रहा है। चाचा मजदूरी करता है। बच्ची के परिजनों का कहना है कि बच्ची रविवार को घर के पास में अन्य बच्चों के साथ खेल रही थी। खेलते-खेलते लोनी थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में पहुंच गई। वह पैदल ही घूम रही थी। रास्ते में एक कार बच्ची के पास आकर रुकी। कार में दो लोग सवार थे। उन्होंने बच्ची को कहा कि कहां जा रही हो।

बच्ची बोली घर जा रही थी लेकिन रास्ता भटक गई। कार सवारों ने बच्ची को घर छोड़ने की बात कही और कार में बैठा लिया। दोनों कार को लेकर बंथला चिरोड़ी मार्ग पर पहुंचे। आरोप है कि दोनों आरोपियों ने एक के बाद एक बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।

घटना को अंजाम देने का बाद आरोपियों ने उसे वहीं छोड़ दिया। इसके बाद बच्ची किसी तरह घर पहुंची। बच्ची ने एक आरोपी का घर देख रखा था। मंगलवार रात बच्ची परिजनों के साथ लोनी थाने पहुंची और घटना के बारे में बताया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिसकर्मी बच्ची के बताए पते पर पहुंचे और आरोपी को पकड़ लिया।

एसीपी सूर्यबली मौर्या ने बताया कि मामले में तहरीर मिली थी। पुलिस ने दो अज्ञातों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। मेडिकल कराया जा रहा है। बच्ची से पूछताछ की जा रही है। बच्ची ने घटना को अंजाम देने की बात कही है। वहीं पुलिस ने जिस आरोपी को हिरासत में लिया उसके हाथ की उंगलियां कटी हुई है। वह 58 साल का बुजुर्ग है। वहीं दूसरे आरोपी को पकड़ने के लिए टीम लगी हुई है।