मंच पर रोमांटिक हुए अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट

डिजाइनर तरुण तहिलियानी ने 'हस्ताक्षर' समारोह से अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की एक प्यारी तस्वीर साझा की।

0

Jamnagar: फैशन डिजाइनर तरुण ताहिलियानी (Tarun Tahiliani) ने हाल ही में 3 मार्च को गुजरात के जामनगर में आयोजित अनंत अम्बानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) के ‘हस्ताक्षर’ समारोह के लिए तैयार किए गए शानदार परिधान का अनावरण किया। ताहिलियानी ने जोड़े अनंत अंबानी और राधिका की एक मनमोहक तस्वीर भी साझा की, जो इस दौरान प्यार भरे आलिंगन में कैद हैं। ‘हस्ताक्षर’ ने 1 मार्च से 3 मार्च तक चलने वाले जोड़े के भव्य विवाह-पूर्व उत्सव के समापन को चिह्नित किया।

ताहिलियानी द्वारा कैद किया गया अनंत और राधिका (Radhika Merchant) के बीच का साझा क्षण, जल्द ही शादी करने वाले जोड़े द्वारा साझा किए गए प्यार और बंधन का प्रतीक है। ताहिलियानी की रचना न केवल अवसर के आकर्षण को बढ़ाती है बल्कि अपनी जटिल शिल्प कौशल के माध्यम से भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को भी श्रद्धांजलि देती है।

राधिका (Radhika Merchant) की पोशाक को “भारतीय विरासत के लिए काव्यात्मक स्तुति” के रूप में वर्णित करते हुए, ताहिलियानी ने खुलासा किया कि प्री-ड्रेप्ड लहंगा साड़ी में अति सुंदर हाथ से चित्रित लघु कलात्मकता थी जो काशीदाकारी कला की सुंदरता के साथ जटिल रूप से बुनी गई थी। इस पहनावे में परंपरा और आधुनिकता का एक आदर्श मिश्रण दिखाई दिया, जो राधिका की सुरुचिपूर्ण शैली को दर्शाता है।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व समारोह में पांच शानदार कार्यक्रम शामिल थे, जिनमें ‘एन इवनिंग इन एवरलैंड,’ ‘ए वॉक ऑन द वाइल्डसाइड,’ ‘मेला रूज,’ ‘टस्कर ट्रेल्स,’ और ‘हस्ताक्षर’ शामिल थे। उत्सव में मशहूर हस्तियों, खेल हस्तियों और प्रमुख उद्योगपतियों सहित 1,000 उपस्थित लोगों की स्टार-स्टडेड अतिथि सूची ने समारोह की भव्यता को बढ़ा दिया।