अल्ट्रा क्लियर कैमरा Oppo F25 Pro 5G फोन आज होगा लॉन्च, जाने खुबिया

ओप्पो अपने यूजर्स के लिए Oppo F25 Pro 5G ला रहा है। अगर आप भी एक नया 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ओप्पो के नए डिवाइस की खूबियां चेक कर सकते हैं। जानिए किन खूबियों के साथ आ रहा है फोन।

0

ओप्पो हमेशा अपने ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए नए-नए फीचर्स के साथ नए फ़ोन लांच करता है जिसके साथ ही आज ओपो अपने ग्राहकों के लिए एक नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। ओप्पो अपने यूजर्स के लिए Oppo F25 Pro 5G ला रहा है। अगर आप भी एक नया 5G फोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो ओप्पो के नए डिवाइस की खूबियां चेक कर सकते हैं। जानिए किन खूबियों के साथ आ रहा है फोन।

नेचुरल डिजाइन के साथ आ रहा है फोन

ओप्पो ने फोन को लॉन्च करने से पहले ही इसके डिजाइन और लुक को दिखाया है। Oppo F25 Pro 5G के लैंडिंग पेज पर इस फोन को नेचुरल एस्थेटिक डिजाइन के साथ लाए जाने की जानकारी दी गई है। कंपनी का कहना है कि फोन को एक खास डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। इस डिजाइन के साथ फोन को लेकर आपको कॉम्प्लीमेंट्स मिलेंगे।

शानदार होगा डिस्प्लेडिस्प्ले को लेकर दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी का नया फोन 120hz अल्ट्रा हाई रिफ्रेश रेट, 6.7 एमोलेड स्क्रीन, के साथ लाया जा रहा है। ओप्पो फोन बोर्डर लेस डिजाइन के साथ लाया जा रहा है।

ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला फोन

ओप्पो का नया फोन ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लाया जा रहा है। फोन 64MP अल्ट्रा क्लियर मेन कैमरा, 8MP अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा, 2MP मैक्रो कैमरा के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा, ओप्पो का नया फोन 32MP अल्ट्रा क्लियर सेल्फी कैमरा के साथ लाया जा रहा है। नया फोन सेगमेंट लीडिंग 4K अल्ट्रा क्लियर वीडियो कैपेबिलिटी से लैस होगा।

48 मिनट में होगा फुल चार्ज

ओप्पो के नए फोन को लेकर कंपनी का दावा है कि डिवाइस 48 मिनट में 100 प्रतिशत तक फुल चार्ज किया जा सकेगा। फोन चार साल की ड्यूेबल बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ लाया जा रहा है। आपको बता दे ये फ़ोन 29 फरवरी यानि आज 12 बजे लांच हो रहा है।