OnePlus Ace 3V जल्द होगा लॉन्च, जानें सबकुछ

यहां हम आपको OnePlus Ace 3V के बारे में विस्तार से बता रहे हैं। OnePlus Ace 3V में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है, जो इस नए चिपसेट को पेश करने वाला पहला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिलने की अफवाह है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है।

0

OnePlus अपने स्मार्टफोन लाइनअप में एक नया एडिशन OnePlus Ace 3V पेश करने के लिए तैयार है। oneplus के इस आगामी स्मार्टफोन में कई फीचर्स और सुधार आने की उम्मीद कि जा रही है। यहां हम आपको OnePlus Ace 3V के बारे में विस्तार से बता रहे हैं। OnePlus Ace 3V में Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर के साथ आ रहा है, जो इस नए चिपसेट को पेश करने वाला पहला स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में 1.5K रेजोल्यूशन वाली AMOLED डिस्प्ले मिलने की अफवाह है, जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट का सपोर्ट करती है।

क्या है नए बदलाव

SoC और डिस्प्ले डिटेल्स के अलावा शायद सबसे दिलचस्प बदलाव नया डिजाइन होने की संभावना है। वीबो पर लीकर Tech Geek ने आगामी OnePlus Ace 3V के स्कीमैटिक खुलासा किया है, जिसमें एक बिल्कुल नए डिजाइन का पता चला है। ऐस लाइनअप में अगला एडिशन अपने पुराने डिजाइन को छोड़कर वर्टिकल कैमरा एलाइंगमेंट डिजाइन लाने का प्लान बना रहा है।

कैमरा सैटअप

स्कीमैटिक से पता चलता है कि स्मार्टफोन में एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप और एक सर्कुलर एलईडी फ्लैश होगा। यह अपने फ्लैट कॉर्नर के साथ हाल ही में लॉन्च हुए Meizu 21 Pro जैसा दिखेगा। Ace 3V के बाईं ओर ब्रांड के सिग्नेचर अलर्ट स्लाइडर के साथ दाईं ओर वॉल्यूम और पावर बटन के साथ जारी रहने की संभावना है। इसके डिस्प्ले में बेजेल्स और फ्रंट कैमरे के लिए एक सेंट्रिक पंच-होल मिलने की उम्मीद है।

कब होगा लॉन्च

हाल ही में आई लीक से पता चला कि OnePlus 13 अपने मॉडल जैसे डिजाइन में आएगा, जिसमें एक सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल पर 4 कटआउट होंगे। आगामी स्मार्टफोन ऑक्टा कोर Snapdragon 8 Gen 4 चिप के साथ लॉन्च होगा और इस साल अक्टूबर के आसपास लॉन्च होने की उम्मीद है।