TMKOC के मंदार चंदवाडकर उर्फ ​​भिड़े ने गुरुचरण सिंह के लापता होने के मामले पर दी प्रतिक्रिया

तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम मंदार चंदवादकर ने हाल ही में अपने पूर्व सह-कलाकार गुरचरण सिंह के दिल्ली में लापता होने पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

0

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (TMKOC) में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh) 22 अप्रैल, 2024 से लापता हैं। उन्हें हाल ही में दिल्ली पुलिस की जांच के तहत एक सीसीटीवी फुटेज में कैद किया गया था। जबकि, जांच चल रही है, गुरुचरण के पूर्व सहयोगी मंदार चंदवादकर (Mandar Chandwadkar) ने एक साक्षात्कार में इस खबर पर प्रतिक्रिया दी है।

मंदार चंदवादकर ने गुरुचरण सिंह के लिए की प्रार्थना

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका निभाने वाले मंदार ने कहा, “यह मेरे लिए भी वास्तव में आश्चर्यजनक है। वह दिल्ली और मुंबई के बीच यात्रा करते रहते हैं। आखिरी बार हम दिसंबर में दिलीप जोशी (Dilip Joshi) के बेटे की शादी में मिले थे। हमने साथ में अच्छा समय बिताया, लेकिन तब से हम संपर्क में नहीं हैं। बस उम्मीद और प्रार्थना कर रहा हूं कि सब ठीक हो।”

इससे पहले TMKOC में उनकी ऑन-स्क्रीन पत्नी रोशन सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल (Jennifer Mistry Bansiwal) ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हम एक साल से संपर्क में नहीं थे, लेकिन मैंने कल उन्हें कॉल करने की कोशिश की, उनका नंबर बंद था। बंद। मुझे नहीं पता कि शो की टीम मदद कर रही है या नहीं क्योंकि उनमें से कोई भी मेरे संपर्क में नहीं है। गुरचरण (Gurcharan Singh) एक अच्छे इंसान थे, मुझे उम्मीद है कि वह सुरक्षित और स्वस्थ होंगे। मैंने अपने इनकार को कायम रखा है।”

गुरचरण सिंह गुमशुदगी मामला

हाल ही में एक बातचीत में, डीसीपी साउथ-वेस्ट दिल्ली रोहित मीना ने कहा, “गुरुचरण सिंह (Gurcharan Singh) के परिवार ने हमारे पास शिकायत दर्ज कराई कि वह 22 अप्रैल को रात 8:30 बजे मुंबई के लिए रवाना हुए। तब से वह लापता है। हमने मामला दर्ज कर लिया है और कई पहलुओं से जांच कर रहे हैं। हम फुटेज और तकनीकी जांच की तलाश कर रहे हैं और हमें कई महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं।” उन्होंने आगे कहा, ‘हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। प्रारंभिक जांच में सीसीटीवी के अनुसार उसके आंदोलन का पालन करना और पुष्टिकारक तकनीकी साक्ष्य का विश्लेषण करना शामिल है। वह एक बैकपैक के साथ जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here