व्हाट्सएप अकाउंट बहाल होने पर सोनू सूद की प्रतिक्रिया: ’61 घंटों में 9483 अपठित संदेश’

सोनू सूद का व्हाट्सएप अकाउंट कई दिनों बाद बहाल हो गया है। अभिनेता ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की। जानिए उन्होंने क्या कहा।

0

सोनू सूद (Sonu Sood) को जरूरतमंद लोगों से जुड़ने में कठिनाई हो रही थी क्योंकि उनका व्हाट्सएप अकाउंट ब्लॉक हो गया था। त्वरित संदेश सेवा प्रदाता से दो बार शिकायत करने के बावजूद, अभिनेता ने अपनी शिकायत के समाधान में धीमी प्रतिक्रिया के बारे में निराशा व्यक्त की। हालाँकि, अब सोनू ने पुष्टि की है कि उनकी समस्या का समाधान हो गया है और वह अब अपने अपठित संदेशों तक पहुँच सकते हैं।

सोनू सूद ने ब्लॉक किए गए अकाउंट पर व्हाट्सएप को किया टैग

सोनू (Sonu Sood) ने रविवार को ट्वीट किया कि उनका व्हाट्सएप अकाउंट 61 घंटे बाद बहाल हो गया है। उन्होंने यह भी बताया कि नौ हजार से अधिक अपठित संदेश थे। अभिनेता ने एक उद्धृत तस्वीर ट्वीट की जिसमें लिखा था, “आखिरकार मेरा व्हाट्सएप पुनः प्राप्त हो गया। (हंसते हुए इमोजी) 61 घंटों में सिर्फ 9483 अपठित संदेश। (मुस्कुराते हुए इमोजी) धन्यवाद। (दिल इमोजी)।” उन्होंने पहले अपने अकाउंट के 36 घंटे से अधिक समय तक काम नहीं करने पर निराशा व्यक्त की थी।

सोनू (Sonu Sood) ने पहले ट्वीट किया, “@व्हाट्सएप अभी भी मेरा अकाउंट काम नहीं कर रहा है। दोस्तों जागने का समय आ गया है। 36 घंटे से ज्यादा हो गए. यथाशीघ्र मुझे सीधे मेरे खाते पर संदेश भेजें। सैकड़ों जरूरतमंद लोग मदद के लिए पहुंचने की कोशिश कर रहे होंगे। कृपया अपना योगदान दें।” एक और पोस्ट में उन्होंने वॉट्सऐप से शिकायत की थी और दोनों ट्वीट्स में अपने अकाउंट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए थे।

अधिक जानकारी

सोनू ने पहले उन लोगों के साथ अपनी व्हाट्सएप बातचीत के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए हैं जो मदद मांगने के लिए उनके पास पहुंचे थे। इसलिए, जैसे ही खाता बहाल हुआ, उसने 9483 अपठित संदेशों के बारे में उल्लेख किया। अभिनेता ने कहा था कि वह मदद मांगने वालों तक नहीं पहुंच पाएंगे क्योंकि उनका व्हाट्सएप काम नहीं कर रहा है। बता दें, वह 2020 के लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंद लोगों की मदद करने में सक्रिय रूप से शामिल थे। अभिनेता ने उन प्रवासी श्रमिकों के लिए बस परिवहन की व्यवस्था की थी जो कोरोनोवायरस महामारी के समय अपने गृहनगर लौटना चाहते थे।

सोनू फिलहाल अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फतेह के लिए तैयार हैं। यह उनके निर्देशन में बनी पहली फिल्म है और इसमें जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) अहम भूमिका में हैं। फतेह साइबर क्राइम की भयावहता पर आधारित है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here