अभिनेत्री सौम्या टंडन को आज अस्पताल से मिली छुट्टी

भाभी जी घर पर है फेम अभिनेत्री सौम्या टंडन ने शनिवार रात अस्पताल के बिस्तर से पोस्ट की गई तस्वीरों के बारे में बात की।

0

सौम्या टंडन (Saumya Tandon) की नवीनतम इंस्टाग्राम पोस्ट ने उनके कई प्रशंसकों और दोस्तों को चिंतित कर दिया है। शनिवार की रात, उन्होंने अस्पताल के बिस्तर से कई तस्वीरें साझा कीं, हालांकि केवल उनका हाथ दिखाई दे रहा था। “तस्वीरें हमेशा सुंदर नहीं होतीं और जिंदगी हमेशा मुस्कुराती नहीं रहती। रिकवरी हो रही है और जल्द ही फिट होकर उभरेंगे।’ आपकी शुभकामनाओं के लिए अग्रिम धन्यवाद,” उन्होंने इसे कैप्शन दिया। उसने यह नहीं बताया कि वास्तव में क्या हुआ था।

जब हमने सौम्या टंडन (Saumya Tandon) से संपर्क किया, जिसने पहले भाभीजी घर पर हैं? में अभिनय किया था, तो वह अभी भी बीमारी की प्रकृति के बारे में नहीं बताती है, लेकिन कहती है, “मैं ठीक हूं। मेरा एक छोटा सा ऑपरेशन हुआ था और आज मुझे छुट्टी मिल रही है। सब कुछ ठीक हो गया है और मुझे उम्मीद है कि मैं जल्द ही ठीक हो जाऊंगी।’ मुझे अपने पैरों पर वापस खड़ा होने में एक सप्ताह का समय लगेगा।’ मैं ढेर सारी शुभकामनाओं, संदेशों, फूलों और फोन कॉल्स से बहुत प्रभावित हूं। हर संदेश ने मेरे चेहरे पर मुस्कान ला दी और मुझे इस कठिन समय से निकलने में मदद की। मैं प्यार और चिंता से अभिभूत हूं और सभी को तहे दिल से धन्यवाद देना चाहता हूं।”

कोरियोग्राफर गीता कपूर, गायक शाहिद माल्या, अभिनेता सिंपल कौल और अनिरुद्ध दवे सहित अन्य लोगों ने पोस्ट पर उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here