ये 5 स्‍मार्टवॉच समय के साथ रखेंगी सेहत का भी खयाल, जाने कोनसी सबसे अच्छी

BoAt से लेकर Aamazfit और Noise ने कई नई घड़ि‍यां लॉन्‍च की हैं।जिसमे घडिया आपको समय तो बताएंगी ही, साथ ही सेहत का भी खयाल रखेंगी। कीमत 1500 रुपये से लेकर कुछ हजार तक है। आइए जानते हैं कोनसी स्मार्टवॉच सबसे बहतरीन

0

नए साल के शुरुआत में स्‍मार्टवॉच कंपनियों ने लोगों को लुभाने की पूरी कोशिश की है। BoAt से लेकर Aamazfit और Noise ने कई नई घड़ि‍यां लॉन्‍च की हैं।जिसमे घडिया आपको समय तो बताएंगी ही, साथ ही सेहत का भी खयाल रखेंगी। कीमत 1500 रुपये से लेकर कुछ हजार तक है। आइए जानते हैं कोनसी स्मार्टवॉच सबसे बहतरीन :

Amazfit Active

दाम में दमदार के साथ इसमें फीचर्स भी अपार है जिसमे 1.75 इंच का बड़ा HD AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। स्मार्टवॉच में ZeppOS 2.0 और Bluetooth 5.2 का सपोर्ट है। इसमें 300mAh बैटरी दी गई है जो कि सिंगल चार्ज में 14 दिन तक चल सकती है। इसके Midnight Black और Petal Pink कलर ऑप्‍शन को 12999 रुपये में खरीदा जा सकता है। जबकि Lavender Purple की कीमत 13,999 रुपये रखी गई है। स्मार्टवॉच खरीद के लिए Amazon पर उपलब्ध है। स्मार्टवॉच में कई तरह के हेल्थ फीचर्स जैसे ब्लड ऑक्सीजन लेवल, हार्ट रेट, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि का सपोर्ट है।

boAt Ultima Select

बड़े डिस्‍प्‍ले के साथ 100 से ज्‍यादा स्‍पोर्ट्स मोड boAt Ultima Select की कीमत 2,999 रुपये है। यह स्टील ब्लैक, डीप ब्लू, कूल ग्रे, और एक्टिव ब्लैक कलर्स मे आती है और Amazon से खरीदी जा सकती है। इसमें 2.01 इंच का एमोलेड डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच में 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड दिए हैं। यह सिडेंटरी अलर्ट भी यूजर को भेजती रहती है। वियरेबल में 5 दिन तक का बैटरी बैकअप होने की बात कही गई है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें माइक और ब्लूटूथ है जिसकी मदद से ब्लूटूथ कॉलिंग भी इसमें की जा सकती है।

NoiseFit Vortex Plus

कंपनी ने इसे अफॉर्डेबल स्मार्टवॉच के तौर पर पेश किया है! इसे मैश मेटल, लैदर, सिलिकॉन आदि स्ट्रैप ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच में 1.46 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। यह कई हेल्थ फीचर्स जैसे ब्लड ऑक्सीजन लेवल, स्ट्रेस मॉनिटरिंग आदि को सपोर्ट करती है। इसकी कीमत 1999 रुपये है। वॉच को नॉइज की ऑफिशिअल वेबसाइट के अलावा Amazon ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म से भी खरीदा जा सकता है। अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें।

Noise ColorFit Macro

Noise ColorFit Macro को प्रीमियम बॉडी और बड़े डिस्प्ले के साथ लाया गया है। इसके सिलिकॉन वेरिएंट की कीमत 1,399 रुपये, लैदर वेरिएंट की कीमत 1,499 रुपये और मैटल वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपये है। यह Amazon पर उपलब्‍ध है। इसमें 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ 2 इंच का TFT PCD डिस्प्ले है। स्मार्टवॉच 200 वॉच फेस का सपोर्ट करती है और ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा भी इसमें हैं। अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें।

Honor Choice Watch

Honor Choice Watch की कीमत 6,499 रुपये है। इसकी सेल 24 फरवरी से भारत में शुरू होगी। Honor Choice Watch में 1.95 इंच का AMOLED अल्ट्रा-थिन डिस्प्ले है। इसमें बिल्ट इन जीपीएस और वन-क्लिक एसओएस कॉलिंग भी है। कंपनी दावा करती है कि यह वॉच सिंगल चार्ज में 12 दिनों तक इस्तेमाल की जा सकती है। स्पोर्ट्स लवर के लिए 120 वर्कआउट मोड्स इसमें हैं। यह 5 ATM वॉटर रेसिस्टेंस है, जिससे स्वीमिंग करने के दौरान कोई नुकसान नहीं होगा। अधिक जानकारी के लिए क्लिक करें।