प्रज्‍वल रेवन्ना को जनता दल (सेक्युलर) पार्टी से किया गया निलंबित

पार्टी ने प्रज्‍वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) से जुड़े सेक्स स्कैंडल के सामने आने के बाद यह कदम उठाया है।

0

एचडी देवेगौड़ा (HD Deve Gowda) के पोते और कर्नाटक के हासन से सांसद प्रज्‍वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) को जनता दल (सेक्युलर) से निलंबित कर दिया गया है। पार्टी ने प्रज्‍वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) से जुड़े सेक्स स्कैंडल के सामने आने के बाद यह कदम उठाया है।

हुब्बल्ली में आज जेडीएस कोर कमेटी की एक बैठक हुई, जिसमें प्रज्‍वल रेवन्ना को पार्टी से निलंबित करने पर फ़ैसला लिया गया। इधर, स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। प्रज्‍वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) फिलहाल विदेश में है। कर्नाटक के हासन में जेडीयू सांसद और एनडीए के मौजूदा उम्मीदवार प्रज्‍वल रेवन्ना की गिरफ्तारी की मांग हो रही है। लोग सड़क पर उतरे हुए हैं।

कर्नाटक सरकार ने सांसद द्वारा सैकड़ों महिलाओं के कथित यौन उत्पीड़न से जुड़े मामले की जांच के लिए विशेष जांच टीम (एसआईटी) गठित की है। कथित तौर पर सैकड़ों महिलाओं के यौन उत्पीड़न में प्रज्वल रेवन्ना की संलिप्तता वाली कुछ वीडियो क्लिप हाल के दिनों में हासन में सामने आई हैं।

बताया जा रहा है कि बरामद की गई पेन ड्राइव्स में 2800 के आसपास अश्लील ऑडियो-वीडियो क्लिप्स और अश्लील तस्वीरें हैं। सभी क्लिप्स में आवाज़ प्रज्‍वल रेवन्ना की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here