Kanpur: कानपुर में ठगी का आया अजीबो-गरीब मामला

0

यूपी के कानपुर (Kanpur) में ठगी का अजीब गरीब मामला सामने आया। यहां एक पुलिस बनकर व्यक्ति के पास फोन किया गया फिर उससे ठगी की गई। इस मामले की जानकारी बाद में व्यक्ति को हुई तो उसने पुलिस से शिकायतकर कार्रवाई की मांग की।

पुलिस बनकर व्यक्ति के पास किया गया फोन

कानपुर (Kanpur) जिले मे इस समय ठगी के शिकार काफी लोग हो रहें है। जहां साइबर सेल इस बात को लेकर पाठशाला भी कर रहीं है। और लोगों को जागरूक कर रही, लेकिन अभी भी लोग जागरूक नहीं हो रहें है। जिसमें युवक युवतियां घर बैठें व्हाट्शप कॉल पर टास्क पुरा करने को लेकर लाखों की ठगी हो जा रहीं है। तो वहीं आज पुलिस बन व्हाट्शप कॉल कर बेटे को गैंग रेप में फसाने और छोड़ने के नाम पर तीस हजार की ठगी कर ली। मामला कानपुर बर्रा आठ का है।

ठगो के खाते में डलवाए गए 30 हजार रूपये

बेटे को इस मामले में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बेटे को बचाना है तो 70 हजार रुपये की व्यवस्था कर लो। बर्रा निवासी व्यक्ति के पास साइबर ठग ने पुलिस की फोटो लगाकर व्हाट्सकॉल करते हुए ये शब्द कहे।बुजुर्ग ने किसी तरह ठगों के खाते में 30 हजार रुपये बेज दिए। वहीं बेटे से सम्पर्क किया तो सलामती जानने के बाद ठगी का पता चला।पीड़ित ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here