एटा: अखिलेश बोल 2014 में आए थे 2024 में चले जाएंगे

0

यूपी के एटा (Etah) में एक जनसभा को संबोधित करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया तो वहीं भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधने का काम भी किया।

बीजेपी ने किसानों को दिया धोखा

एटा (Etah) जिले के रामलीला मैदान में सपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने एक चुनावी जनसभा को कड़कड़ाती धूप में देवेश शाक्य एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में अखिलेश यादव ने लोगों को मंच से संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी वालों की अभी तक कही हर बात झूठी निकली यह वही भारतीय जनता पार्टी के लोग हैं जो 10 साल बाद फिर वोट मांगने आए हैं जिन्होंने कभी कहा था कि हम किसान की आय दो गुनी कर देंगे किसान की पैदावार की कीमत देंगे और उन्हें खुशहाल बनाने का काम करेंगे, उन्होंने कहा कि हमारे किसान भाइयों को वह समय भी याद होगा जब दिल्ली में किसान आंदोलन चल रहा था और यहां और कई किसान , समर्थन देने गए थे बीजेपी के लोगों ने उसे आंदोलन को रोकने के लिए बड़ी-बड़ी आरसीसी की दीवार लगा दी सड़कों पर डीजल ट्रैक्टरों को भरने नहीं दिया और उसके बाद भी देश के किसान वाहां इखट्टा होकर धरने पर बैठ गए कई दिनों, सालों तक धरने पर बैठे रहे अंत में सरकार को तीनों काले कानून वापस लेने पड़े। 

किसानों को याद है कि जिसमें 1000 के लगभग किसान शहीद हुए थे यह जो बीजेपी वाले बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं और हम तो अपने साथियों से कहेंगे बीजेपी के 10 साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की है यह जो लोग सपना दिखा रहे हैं कि विकसित भारत, विश्व गुरु भारत का। क्या दुनिया में कहीं भी एक 10 साल में एक लाख किसानों ने आत्महत्या की होगी कहीं किसानों ने , आत्म हत्या नहीं कि केवल भारत में और वह भी तब भारतीय जनता पार्टी की सरकार यहां पिछले 10 साल से है किसानों को धोखा दिया।

नौजवानों की भविष्य के साथ बीजेपी कर रही खिलवाड़

इन्होंने हमारे नौजवानों का भविष्य खत्म कर दिया यहां बहुत सारे लोग हैं जिन्होंने परीक्षाओं की तैयारी की होगी अपने साधन अपने संसाधनों से परीक्षा देने गए परीक्षा की तैयारी करके गये तो पता चला के पेपर लीक हो गया और कोई एक पेपर लीक नहीं हुआ यह नौजवान जानते होंगे कि जितनी परीक्षा हुई है उत्तर प्रदेश की हर परीक्षा का पेपर लीक हो गया ? उन्होंने कहा कि अभी आए थे दो नंबर वाले नेता पता नहीं यहां भी सभा करके गये या नहीं गए आसपास कहीं सभा करके गए हैं और लखनऊ वाले तो हर जगह घूम रहे हैं यह पहली सरकार है इसका लीकेज रुक ही नहीं पा रहा है । उन्होंने कहा कि पेपर लीख के कारण इन्होंने उत्तर प्रदेश के 60 लाख युवाओं का भविष्य छीन लिया उन्हें नौकरी नहीं दी अगर वह 60 लाख ही नाराज है इस सरकार से और उनके परिवार के दो और जोड़ दें मां-बाप तो अगर एक परिवार में तीन लोगों का वोट उनके खिलाफ चला गया तो एक करोड़ 80 लाख होता है और अगर एक करोड़ 80 लाख को 80 लोकसभा में बांट दें तो हर लोकसभा में 225000 वोट कम हो गया और जब से देवेश शाक्य प्रत्याशी बन गए तब से बीजेपी वालों को नींद नहीं आ रही है एटा के बेटों ने इस बार कमाल करके दिखा दिया है जब बीजेपी के होश उड़ा दिए हैं इस बार।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here