बहराइच: युवा सम्मेलन में पहुंचे स्वतंत्र देव सिंह, विपक्ष पर साधा निशाना

0

यूपी के बहराइच (Bahraich) में लोकसभा चुनाव को लेकर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वतंत्र देव सिंह पहुंचे। यहां उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनाव को लेकर तैयारियों में जुट जाने के लिए आदेश दिए।

अचानक से गूंज उठा भारत माता की जय और जिन्ना का मुद्दा

बहराइच (Bahraich) जिले में लोकसभा चुनाव में सोमवार को जय श्रीराम व भारत माता की जय के बीच जिन्ना का मुद्दा गूंज पड़ा। महसी विधानसभा के बहोरीकपुर में भाजपा प्रत्याशी आनंद गौड़ की युवा सम्मेलन सभा में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सरदार पटेल की जिन्ना से तुलना करने वालों को इस चुनाव में सबक सिखाने का वक्त आ गया है। ये ऐसे लोग हैं जो 500 किमी दूर फातिया पढ़ आते है मगर रामजी के दर्शन करने नहीं पहुंच पाते। इस बात पर देर तक जय श्री राम व भारत मां की जय के नारे लगते रहे।

भारत माता की जय और राम मंदिर के बारे में कहूंगा अपनी बात

आगे उन्होंने कहा कि यदि भारत माता की जय बोलना, राम मंदिर की बात करना सांप्रदायिक है तो मैं संप्रदायिक हूं । स्वतंत्र देव सिंह लोकसभा चुनाव 2024 के निमित्त भारतीय जनता युवा मोर्चा बहराइच द्वारा महसी विधानसभा के बहोरीकपुर में युवा सम्मेलन में बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। सम्मेलन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष बृजेश पाण्डेय ने की, जबकि विशिष्ट अतिथि के रूप में महसी विधायक सुरेश्वर सिंह उपस्थित रहे। 

सम्मेलन में संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि स्वतंत्र देव ने कहा कि युवा सम्मेलन के आयोजन का मुख्य उद्देश्य युवाओं को भारतीय जनता पार्टी की विचारधारा से जोड़ना है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो राष्ट्र हित एवं देश के विकास के लिए सदैव अग्रसर रहती है। उन्होंने कहा कि युवा ही राष्ट्र व देश की दशा व दिशा तय करता है इसलिए भारतीय जनता पार्टी से जुड़कर युवा सदैव राष्ट्र की बात करेगा ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here