भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत ने सबको किया हैरान

अमृता पांडेय (Amrita Pandey) 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई।

0

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय (Amrita Pandey) की मौत की खबर ने सभी को चौका कर रख दिया है। जहाँ दावा किया जा रहा है कि अमृता पांडेय (Amrita Pandey) ने आत्महत्या कर ली है। अमृता पांडेय (Amrita Pandey) 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई। जैसे ही पुलिस को खबर मिली वो तुरंत अपार्टमेंट पहुंचे और लाश को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की। अभी तक कुछ साफ नहीं हुआ है कि अमृता को क्या हुआ या अगर उसने आत्महत्या की तो क्यों की ?

वही अभिनेत्री अमृता पांडेय (Amrita Pandey) ने मौत से पहले व्हाट्सऐप पर एक स्टेटस लगाया था। इस वजह से भी कई सवाल उठने लगे हैं। उनका आखिरी स्टेटस था, दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी। हमने अपनी नाव डुबा के उसका सफर आसान कर दिया। बता दें कि अमृता की मौत के बाद से उनका परिवार बुरी तरह से सदमे में है। उनके मुताबिक वो अपने करियर को लेकर परेशान थीं और डिप्रेशन में भी थीं। उनका इलाज चल रहा था। बताया जा रहा है कि अमृता पांडेय (Amrita Pandey) काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं। साल 2022 में उनकी शादी बिलासपुर के रहने वाले चंद्रमणि झांगड़ से हुई थी। वह एक एनिमेशन इंजीनियर हैं।

अमृता के परिवार ने बताया कि वो डिप्रेशन में थीं लेकिन अपनी लेटेस्ट वेब सीरीज प्रतिशोध की रिलीज को लेकर बेहद एक्साइटेड थीं। घरवाले इस बात से हैरान हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्या महसूस किया जो अचानक जान दे दी। वही पुलिस का कहना है कि अब इस मामले की जांच हर एंगल से की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here