भाजपा उम्मीदवार माधवी लता ने असदुद्दीन ओवैसी पर साधा निशाना

उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हर किसी को गोली मार देते हैं। कोई भी किसी को गोली नहीं मारना चाहेगा।

0

तेलंगाना की हैदराबाद लोकसभा सीट (Hyderabad Lok Sabha seat) से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता (Madhavi Lata) ने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्ति हैं जो हर किसी को गोली मार देते हैं। कोई भी किसी को गोली नहीं मारना चाहेगा। हम अपनी सीमाएं जानते हैं। हम जानते हैं कि कानूनी रूप से क्या उचित है और क्या अनुचित है।

माधवी लता (Madhavi Lata) ने कहा कि हम असदुद्दीन या एआईएमआईएम पार्टी की तरह कानून को अपने हाथ में नहीं लेते हैं। अगर मैंने आसमान में तीर छोड़ा तो उन्होंने शिकायत दर्ज कराई है। इसका मतलब यह नहीं है कि वे मुझे काटना चाहते हैं? तो वे क्या करने की कोशिश कर रहे हैं? लेकिन हम उनके लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करते हैं, क्योंकि एक बैरिस्टर होने के बावजूद, मुझे लगता है कि उन्होंने अपना रास्ता खो दिया है, अब ऐसे लोगों से बात नहीं हो सकती।

जाने कौन हैं माधवी?

माधवी लता (Madhavi Lata) हैदराबाद से बीजेपी की प्रत्याशी हैं, जहां पिछले चार दशक से ओवैसी परिवार का वर्चस्व है। इस सीट से एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी चार बार से सांसद हैं। यानी माधवी, ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रही हैं। ओवैसी के पिता सुल्तान सलाहुद्दीन ओवैसी साल 1984 से 2004 तक यहां सांसद रहे थे।

माधवी लता (Madhavi Lata) हैदराबाद की रहने वाली हैं और वह भरतनाट्यम डांस, पेंटिंग और समाजसेवा में सक्रिय हैं। इसके अलावा वह एक हॉस्पिटल के प्रशासन में भी हैं। बता दें कि हैदराबाद में 13 मई को वोट डाले जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here