Samsung Galaxy AI स्मार्टफोन पहली बार कम में खरीदने का मौका, चेक करें सेल डिटेल्स

ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहक सेल में फोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale 2024 शुरू हो रही है।

0

सैमसंग के फोन पसंद करते हैं तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। सैमसंग गैलेक्सी एआई फोन को कम कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। पहली बार Samsung Galaxy S23 FE को 40 हजार रुपये से खरीदा जा सकेगा। ऑनलाइन शॉपिंग करने वाले ग्राहक सेल में फोन को कम कीमत पर खरीद सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale 2024 शुरू हो रही है।

कब लाइव होगी सेल

दरअसल, ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर Big Saving Days Sale 2024 शुरू हो रही है। इस सेल में सैमसंग के बहुत से स्मार्टफोन सस्ते हो रहे हैं। खास कर गैलेक्सी एआई पर शानदार डील ऑफर की जा रही है।फ्लिपकार्ट पर यह सेल 2 मई को दोपहर 12 बजे लाइव हो रही है। सेल में खरीदारी करने का लिमिटेड टाइम पीरियड होगा। Big Saving Days Sale 2024 9 मई तक ही चलेगी।

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत

Samsung Galaxy S23 FE की कीमत की बात करें तो इस फोन को 79,999 रुपये पर लिस्ट किया जाता है। वहीं, फोन को फ्लिपकार्ट पर 54,999 रुपये में लिस्ट किया गया है। फोन को 31 प्रतिशत डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है। हालांकि, मई में होने वाली सेल में यह फोन और सस्ता हो जाएगा।

  • सैमसंग का यह फोन Samsung Exynos 2200 प्रोसेसर के साथ आता है।
  • सैमसंग डिवाइस 6.4 इंच डायनैमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले के साथ आता है।
  • फोन 8GB रैम औऱ 128GB स्टोरेज में आता है।
  • सैमसंग फोन 50MP+12MP बैक और 10MP फ्रंट कैमरा के साथ आता है।
  • फोन 4500mAh बैटरी के साथ आता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here