तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह जल्द करने वाले थे शादी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लापता अभिनेता गुरुचरण सिंह के मामले में दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच में कुछ अहम जानकारियां सामने आई हैं।

0

पॉपुलर टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के गुरुचरण सिंह (Gurucharan Singh) उर्फ ​​सोढ़ी लापता हो गए हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, मामले में दिल्ली पुलिस की शुरुआती जांच से पता चला है कि वह जल्द ही शादी करने वाले थे और वित्तीय संघर्ष का सामना कर रहे थे।

नए अपडेट

सूत्रों के मुताबिक, शुरुआती जांच के बाद दिल्ली पुलिस उपरोक्त प्रमुख जानकारियों पर पहुंची। यह भी पाया गया कि गुरुचरण ने दिल्ली के एक एटीएम से ₹7,000 निकाले। 24 अप्रैल को उनका अंतिम ज्ञात स्थान उनके घर से कुछ किलोमीटर दूर पालम में पाया गया था। उसके बाद से उनका फोन बंद है।

रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों ने कहा, “उनकी उड़ान सोमवार रात 8.30 बजे के लिए निर्धारित थी, लेकिन उन्हें रात करीब 9.14 बजे पालम में एक ट्रैफिक चौराहे पर देखा गया।” अभिनेता के आखिरी मिले सीसीटीवी फुटेज में उन्हें एक बैग ले जाते हुए सड़क पार करते देखा गया था। गुरुचरण के पिता ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 22 अप्रैल को फ्लाइट के जरिए दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना हुए, लेकिन गंतव्य तक नहीं पहुंचे। पुलिस उसके घर के आसपास के सीसीटीवी फुटेज की भी निगरानी कर रही है ताकि यह पता लगाया जा सके कि वह हवाईअड्डे तक किस रास्ते से गए थे।

गुमशुदगी मामले के बारे में

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) श्रृंखला में सोढ़ी की भूमिका के लिए जाने जाने वाले लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेता गुरुचरण सिंह के प्रशंसक और शुभचिंतक पिछले कुछ दिनों से उनके रहस्यमय ढंग से गायब होने से चिंतित हैं। माना जाता है कि गुरुचरण, जो दिल्ली में अपने माता-पिता से मिलने गए थे, के मुंबई लौटने की उम्मीद थी लेकिन 22 अप्रैल के बाद से उनका कोई पता नहीं चला है।

अभिनेता के पिता बहुत व्यथित हैं और उन्होंने दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है, जिसमें उनके बेटे के मुंबई जाने के बाद से अचानक लापता होने का विवरण दिया गया है।

साउथ वेस्ट दिल्ली के डीसीपी रोहित मीना ने बताया था, ”गुरुचरण के परिवार ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह 22 अप्रैल से लापता हैं। उन्हें मुंबई जाना था, लेकिन वह नहीं गए। हमने आईपीसी की धारा 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हमने मामले की जांच के लिए एक टीम बनाई है और हमारी तकनीकी टीम भी मामले पर काम कर रही है। हम सीसीटीवी फुटेज देखने की प्रक्रिया में हैं, जहां वह खुद ही चलते हुए नजर आ रहा है।’

प्रयासों के बावजूद, 50 वर्षीय गुरुचरण न तो मुंबई पहुंचे, जहां वह आजीविका के लिए काम करते हैं, और न ही घर लौटे। उनका फोन पहुंच से बाहर है, जिससे उनके परिवार की चिंताएं बढ़ गई हैं। त्वरित और समयबद्ध जांच का आश्वासन देते हुए, दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, “हम मामले को देख रहे हैं और शिकायत मिलने के बाद से जांच शुरू कर दी गई है।”

यह कहते हुए कि उनका बेटा मानसिक परेशानी की स्थिति में नहीं था, गुरुचरण के पिता ने कहा कि वह उसके लापता होने की व्याख्या नहीं कर सकते।

गुरुचरण, जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में अपने हास्य अभिनय से एक घरेलू नाम बन गए, ने कुछ साल पहले शो को अलविदा कह दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here