वरुण धवन, नयनतारा, अथिया शेट्टी ने दी सामंथा रुथ प्रभु को जन्मदिन की शुभकामनाएं

विजय देवरकोंडा, रकुल प्रीत सिंह, उपासना कोनिडेला और अन्य जैसे कई सेलेब्स ने सामंथा रुथ प्रभु को उनके जन्मदिन पर शुभकामनाएं दीं।

0

आज सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) का जन्मदिन हैं। उनका इंस्टाग्राम कई मशहूर हस्तियों की जन्मदिन की शुभकामनाओं से जगमगा उठा। वरुण धवन, नयनतारा, अथिया शेट्टी, विजय देवरकोंडा और उपासना कोनिडेला सहित कुछ लोगों ने अपने हार्दिक संदेश साझा किए, जिससे उनके विशेष दिन पर स्टार की खुशी बढ़ गई।

‘तुम्हें खुश देखकर बहुत ख़ुशी हुई’

राज और डीके, जो सिटाडेल, सिटाडेल: हनी बन्नी के भारतीय संस्करण का संचालन कर रहे हैं, ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो साझा किया है जिसमें द फैमिली मैन, सीजन 2 से राजी के रूप में सामंथा की क्लिप के अलावा आगामी श्रृंखला के एक्शन दृश्यों में उनकी नई क्लिप भी शामिल हैं। उनके सह-कलाकार वरुण ने मिठाई खाते हुए उनकी एक पुरानी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “मेरी प्रियतमा, तुम्हें खुश देखकर और इतने सारे लोगों की मदद करते हुए देखकर बहुत खुशी हुई। यह आपके लिए एक खूबसूरत साल हो।” उसने अपने ‘बनी’ को धन्यवाद देते हुए जवाब दिया।

‘आइए इस साल उन्हें दिखाएं’

विजय ने अपने कुशी सह-कलाकार को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सैमी। हमेशा खुश, स्वस्थ और हँसी से भरपूर रहें!” उनके BFF राहुल रवींद्रन ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो सैमी! मैं पहले से ही जानता हूं कि आपने जो कुछ भी तैयार किया है उसके साथ यह आपका अब तक का सबसे अच्छा वर्ष होगा! अविश्वसनीय जियो।” उपासना कोनिडेला ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो, आपको देखकर हमेशा स्वस्थ रहने की प्रेरणा मिलती है।” सामन्था ने जवाब देते हुए उन्हें ‘सबसे हॉट माँ’ कहा।

उनकी एक और बीएफएफ, नंदिनी रेड्डी ने लिखा, “इस साल… आइए उन्हें दिखाएं कि कुछ गंभीर गधे को कैसे मारना है प्रिये। जन्मदिन मुबारक हो, आपके लिए शुभकामनाएँ।” उनके शकुंतलम के सह-कलाकार देव मोहन ने उन्हें ‘खुशी, प्यार और अविस्मरणीय यादों से भरे शानदार दिन’ की शुभकामनाएं दीं। अथिया शेट्टी ने उनके लिए ‘हमेशा प्यार और खुशी’ की कामना की, जबकि लावण्या त्रिपाठी ने उन्हें ‘सुपरवुमन’ कहा।

‘आप उनमें से एक हैं’

रकुल प्रीत सिंह ने लिखा, “किसी ऐसे व्यक्ति को जन्मदिन की शुभकामनाएं जो वास्तव में अद्वितीय है! आपका दिन उतना ही खास हो जितना आप हैं।” पार्वती ने बस दिल वाले इमोजी के साथ उन्हें शुभकामनाएं दीं, जबकि नयनतारा ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो प्यारी। भगवान आपको जीवन में वह सब कुछ प्रदान करें जो आप चाहते हैं। प्रकाश बनाए रखना।” समांथा ने बदले में उन्हें ‘रानी’ कहा।

रूहानी शर्मा ने सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के जन्मदिन की शुभकामनाओं में उन्हें ‘अद्भुत महिला’ कहा, जबकि मालविका मोहनन ने लिखा, “मैं जिन सबसे अच्छी महिलाओं को जानती हूं उनमें से एक को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मुझे आशा है कि आने वाला वर्ष आपके लिए सबसे सुखद, सबसे शांतिपूर्ण और रचनात्मक रूप से प्रेरक होगा! आपके लिए सर्वोत्तम से सर्वोत्तम और सर्वोच्च से उच्चतम की कामना के अलावा और कुछ नहीं।” तेजा सज्जा ने ओह से एक पुरानी तस्वीर साझा की! बेबी ने शूट करते हुए लिखा, “मेरे अब तक के सबसे पसंदीदा को जन्मदिन की शुभकामनाएं! आप हमेशा चमकते रहें (और वाइन इमोजी) और रिकॉर्ड बनाते और तोड़ते रहें!”

आगामी कार्य

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) को आखिरी बार 2023 की फिल्म कुशी में देखा गया था और अपने मायोसिटिस निदान के कारण उन्होंने काम वापस ले लिया है। वह जल्द ही सिटाडेल: हनी बन्नी में नजर आएंगी, जो इस साल अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। वह फिलिप जॉन की चेन्नई स्टोरी में अभिनय करने वाली थीं, लेकिन अज्ञात कारणों से वह बाहर चली गईं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here