बुलंदशहर में परिजनों से परेशान छात्रा ने दी जान।

0

UP: बुलंदशहर(Bulandshahr) के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में एक छात्रा ने जहर खाकर अपनी जान दे दी। बताया जा रहा है कि छात्रा आगे की पढाई के लिए बैंगलोर जाना चाहती थी, लेकिन परिजनों ने मना कर दिया। इसी बात को लेकर छात्रा ने अपनी जान दे दी।

दरअसल बुलंदशहर (Bulandshahr) के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र निवासी एक 16 वर्षीया छात्रा ने जहांगीराबाद के ही इंटरमीडिएट कॉलेज से इण्टर (कॉमर्स ) की पढाई पूरी की थी। छात्रा इण्टर के बाद बैंगलुरु के एक प्रतिष्ठित कॉलेज से डेटा साइंस में ग्रेजुएशन करना चाहती थी, जिसके लिए उसने ऐंट्रन्स एग्जाम भी दिया था। प्रवेश परीक्षा में पास होने बाद उसने परिजनों से बैंगलोर जाने के लिया कहा लेकिन परिजनों ने उसे अपनी आर्थिक स्थिति का हवाला देते हुए बैंगलोर भेजने से मना कर दिया। इस बात से नाराज होकर सोमवार को छात्रा ने घर में रखे जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

आनन् फानन में परिजनों ने छात्रा को बुलंदशहर (Bulandshahr) के एक अस्पताल में भर्ती करवाया, जहा बुधवार की देर शाम उपचार के दौरान छात्रा ने दम तोड़ दिया। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी में बताया गया कि छात्रा मूल रूप से मुज्जफ़रनगर की रहने वाली थी और जहांगीराबाद में अपने ननिहाल में रहकर पढाई कर रही थी। जहांगीराबाद थाना प्रभारी नीरज कुमार ने बताया की छात्रा की मौत जहर खाने से हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।