अमृतसर में दिवाली की रात दो ग्रुप में हुआ झगड़ा, ताबड़तोड़ चली गोलियां

गोली चलने के दौरान एक व्यक्ति की हुई मौत व दो व्यक्ति हुए गंभीर घायल।

0

Amritsar: पंजाब में लगातार हालात बिगड़ते नजर आ रहे हैं क्योंकि जगह-जगह से गोलीबारी की घटनाएं सामने आ रही हैं। इसी बीच अमृतसर (Amritsar) में दिवाली के पवित्र त्यौहार के दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। निजी अस्पताल में दो की मौत की खबर है और दो को जेल भेज दिया गया है।

पत्रकार को जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमृतसर (Amritsar) में शमशेर सिंह शेरा गुट और लाडी गुट के बीच पुरानी रंजिश को लेकर गोलियां चलीं और करीब 25 राउंड गोलियां चलीं और पुलिस मौके पर है। 12 खोखे भी बरामद किये गये हैं और एक मैगजीन भी बरामद की गयी है। वहीं पुलिस का कहना है कि अगर जुए को लेकर उनके बीच झगड़ा हुआ था तो यह जांच का विषय है और जल्द ही इस पर से पर्दा उठा दिया जायेगा।

वहीं उनका कहना है कि अभी तक वे शमशेर सिंह शेरा और लाडी दोनों की तलाश कर रहे हैं और जब वे पकड़े जाएंगे तो उसके बाद ही पूरी स्थिति स्पष्ट होगी लेकिन खबर है कि इस गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई है। वहीं दो युवक गंभीर रूप से घायल हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों गुटों के नेताओं को पकड़ लिया जाएगा और उनसे सख्ती से पूछताछ की जाएगी और दोनों के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर लिया गया है।