सुनील छेत्री की पत्नी सोनम ने दिया बेटे को जन्म

भारतीय स्टार फुटबॉलर सुनील छेत्री ने आगामी किंग्स कप के लिए राष्ट्रीय टीम से बाहर रहने का अनुरोध किया।

0

भारतीय फुटबॉल कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और उनकी पत्नी सोनम भट्टाचार्य ने अपने परिवार में एक नए बच्चे का स्वागत किया है। माता-पिता बनने पर जोड़े की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। बंगाली समाचार आउटलेट के अनुसार, सोनम भट्टाचार्य ने 30 अगस्त को बेंगलुरु के एक अस्पताल में एक बच्चे को जन्म दिया। बताया गया है कि नवजात और मां दोनों स्वस्थ हैं।

इस खुशी के अवसर पर ‘कैप्टन-फैंटास्टिक’ सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और उनकी पत्नी को बधाई और शुभकामनाएं मिल रही हैं। पहले यह बताया गया था कि उनकी पत्नी की डिलीवरी की तारीख सितंबर के मध्य में होने की उम्मीद थी और सुनील छेत्री थाईलैंड में भारत के किंग्स कप मुकाबले से अनुपस्थित रहना चाहते थे।

जैसे ही बच्चे के आगमन की खबर फैली, प्रशंसक और शुभचिंतक छेत्री-भट्टाचार्य परिवार के सबसे नए सदस्य की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हो जाते हैं। चूँकि परिवार को इन अनमोल पलों का आनंद लेने में समय लगता है, देश भर के प्रशंसक बेसब्री से अपडेट और शायद नन्हें बच्चे की एक झलक का इंतजार करते हैं।

भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टिमैक ने अपने कप्तान के अनुरोध को स्वीकार कर लिया और किंग्स कप में उनके आगामी असाइनमेंट के लिए उन्हें राष्ट्रीय टीम की टीम से बाहर कर दिया। भारत 7 सितंबर को थाईलैंड के चियांग माई स्टेडियम में पहले नॉकआउट गेम में एशियाई दिग्गज इराक से खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। हारने वाला तीसरे स्थान का प्लेऑफ गेम खेलेगा जबकि विजेता को लेबनान और मेजबान थाईलैंड के बीच दूसरे गेम के आधार पर फाइनल में खेलने का मौका मिलेगा।

खेल नाउ में हर कोई इस महत्वपूर्ण अवसर पर सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और सोनम को बधाई देता है और उनके माता-पिता बनने के लिए शुभकामनाएं देता है।