Google में सुंदर पिचाई ने पूरे किए 20 साल, कहा- बहुत कुछ बदल गया और….

अपनी पोस्ट में पिचाई ने बताया कि 26 अप्रैल 2004 में कंपनी ज्वॉइन की थी। इन सालों में बहुत सी चीजें बदल गई है टेक्नोलाजी और यहां तक की पिचाई के बाल भी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

0

जानी- मानी टेक कंपनी Google के CEO सुंदर पिचाई ने कंपनी में अपनी बीस साल की लंबी यात्रा पूरी कर ली है। पिचाई ने इस खास मौके पर इंस्टाग्राम के एक पोस्ट के जरिए अपनी खुशी जाहिर की है। पिचाई ने इंस्टाग्राम पर एक ही कंपनी, Google में दो दशक पूरे करने पर एक छोटा नोट साझा किया। अपने पोस्ट में उन्होंने पिछले 20 सालों के अपने सफर की झलक पेश की है। अपनी पोस्ट में पिचाई ने बताया कि 26 अप्रैल 2004 में कंपनी ज्वॉइन की थी। इन सालों में बहुत सी चीजें बदल गई है टेक्नोलाजी और यहां तक की पिचाई के बाल भी। आइये इसके बारे में जानते हैं।

पोस्ट के जरिए जाहिर की खुशी

  • सुंदर पिचाई ने अपनी पोस्ट में लिखा कि 26 अप्रैल, 2004 Google में मेरा पहला दिन था। तब से बहुत कुछ बदल गया है – टेक्नोलॉजी, हमारे प्रोडक्ट का उपयोग करने वाले लोगों की संख्या… मेरे बाल। क्या नहीं बदला है – इस अद्भुत कंपनी में काम करने से मुझे जो रोमांच मिलता है। 20 साल बाद भी मैं खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।
  • इसके अलावा पिचाई ने इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ एक तस्वीर भी साझा की। तस्वीर में कुछ गुब्बारे दिखाए गए हैं, जिनमें दो गुब्बारे ऐसे है, जो ’20’ को दर्शाते हैं।
  • इसके अलावा एक लैंप भी है जिस पर लिखा है ’20 साल पूरे होने पर बधाई’। मेज पर दो तस्वीरें भी है, जिसमें एक पिचाई के पहले दिन की और एक वर्तमान की लग रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here