अनंत अंबानी की शादी के जश्न में शाहरुख खान, गौरी खान ने वीर ज़ारा गाने पर किया डांस

अंबानी सेलिब्रेशन के लिए शाहरुख खान और गौरी खान एथनिक आउटफिट में सजे हुए थे। शाहरुख ने क्रीम कुर्ता पहना था, जबकि गौरी नीले रंग की पोशाक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

0

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन: अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) रविवार शाम को गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह पूर्व उत्सव में शामिल हुए। उनके साथ पत्नी-इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान और बेटा अबराम खान भी थे। इस जोड़ी ने स्टार-स्टडेड अंबानी इवेंट में एक साथ नृत्य भी किया।

इवेंट में एक साथ दिखे शाहरुख, गौरी, अबराम

एक क्लिप में शाहरुख (Shahrukh Khan) को गौरी और अबराम के साथ पार्टी में पहुंचते देखा गया। उन्होंने अपने बेटे का हाथ थाम लिया। शाहरुख का स्वागत आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे ने किया। उनकी मैनेजर पूजा ददलानी ने भी गौरी को शुभकामनाएं दीं। इवेंट के लिए शाहरुख ने क्रीम कुर्ता, पायजामा और जूते चुने। गौरी ने गहरे नीले और चांदी की पोशाक पहनी थी। अबराम खान काले कुर्ते और पायजामे में बहुत प्यारे लग रहे थे।

शाहरुख और गौरी ने ‘मैं यहां हूं’ गाने पर किया डांस

इवेंट में शाहरुख (Shahrukh Khan) और गौरी ने उनके वीर-जारा गाने मैं यहां हूं सॉन्ग पर डांस भी किया। क्लिप में, उदित नारायण को जोड़े के नृत्य के दौरान गाना गाते हुए सुना गया था। उनके प्रदर्शन का दर्शकों ने जोरदार स्वागत किया और तालियाँ बजाईं।

अंबानी पार्टी में शाहरुख की परफॉर्मेंस

शनिवार शाम को शाहरुख, सलमान खान और आमिर खान ने राम चरण और एनटीआर जूनियर-स्टारर आरआरआर के नातू नातू गाने का हुक स्टेप किया। एक क्लिप में अभिनेताओं को नातू नातू का हुक स्टेप करने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। हालांकि, स्टेप करने में असफल होने के बाद इन सभी ने एक-दूसरे के मशहूर गानों के आइकॉनिक हुक स्टेप्स किए। वीडियो में सलमान, आमिर और शाहरुख को दिल से से छैया छैया, मुझसे शादी करोगी से जीने के हैं चार दिन का टॉवल स्टेप और रंग दे बसंती से मस्ती की पाठशाला परफॉर्म करते दिखाया गया है।

एक अन्य वीडियो में शाहरुख स्टेज पर नजर आए। उन्होंने कहा था, ”…और बहुत अच्छे उपाय के लिए, ‘जय श्री राम’। भगवान आप सब का भला करे।” शाहरुख ने अपनी 2023 की फिल्म ‘पठान’ के गाने ‘झूमे जो पठान’ पर भी डांस किया। उन्होंने दिलजीत दोसांझ के लवर गाने पर अपनी बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा, अनन्या पांडे और शनाया कपूर के साथ भी डांस किया।

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे के खास जश्न के लिए बिल गेट्स, मार्क जुकरबर्ग, रिहाना और इवांका ट्रंप जैसे वैश्विक दिग्गज जामनगर पहुंचे। रजनीकांत, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, करीना कपूर, करिश्मा कपूर, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, एमएस धोनी और सानिया नेहवाल सहित हस्तियां भी उत्सव का हिस्सा थीं। तीन दिवसीय प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन शुक्रवार को शुरू हुआ और रविवार को समाप्त हुआ।