सेक्स स्कैंडल मामला: प्रज्वल रेवन्ना के घर पहुंची विशेष जांच टीम

राज्य के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया है।

0

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल मामले में फंसे सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर आज एक विशेष जांच टीम पहुंची है। जांच के बीच कर्नाटक के हासन में जेडीएस (सेक्युलर) नेता प्रज्वल रेवन्ना के घर जांच टीम पहुंची। इससे पहले आज उनके खिलाफ ताजा लुक आउट नोटिस जारी किया गया था। राज्य के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया है।

कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने शनिवार को एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा, “हमने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है। एचडी रेवन्ना को विदेश जाने की आशंका बीच लुकआउट नोटिस जारी किया था, लेकिन दूसरा नोटिस कल दिया गया। नोटिस का जवाब देने के लिए उनके पास आज शाम तक का समय है।”

एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पहला लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद जांच टीम उनके घर पहुंच गई। दरअसल उन्होंने जांच टीम के सामने पेश होने के लिए समय दिए जाने की अपील की थी। पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here