सामंथा रुथ प्रभु ने अवार्ड् शो में पहना शादी का गाउन

सामंथा की पोशाक के बारे में विस्तार से बताते हुए डिजाइनर क्रेशा बजाज ने कहा, "यह एक मूर्तिकला गाउन था जिसे कटवर्क कोर्सेट, फ्रेंच ट्यूल की परतों और 3डी फूलों से सजाया गया था।"

0

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने गुरुवार रात एले सस्टेनेबिलिटी अवार्ड्स में सस्टेनेबल फैशन को एक नया अर्थ दिया। उनका शानदार काला, स्ट्रेपलेस गाउन सिर्फ कोई पोशाक नहीं था – यह वास्तव में 2017 का उनका शादी का गाउन था, जो पूरी तरह से बदल गया था!

ये माया चेसावे के सह-कलाकार नागा चैतन (Naga Chaitan) के साथ अपने ईसाई विवाह समारोह के लिए, सामंथा ने सफेद, ऑफ-शोल्डर गाउन पहना था, जिसमें उस समय एक फुल, फ्लोई स्कर्ट थी।

ओरिजिनल गाउन बनाने वाली डिजाइनर क्रेशा बजाज (Designer Kresha Bajaj) ने फिर से अपना जादू चलाया। सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) की पोशाक के बारे में विस्तार से बताते हुए, उन्होंने बताया, “यह एक मूर्तिकला गाउन था जिसे कटवर्क कॉर्सेट, फ्रेंच ट्यूल की परतों और 3 डी फूलों से सजाया गया था।”

उस शाम स्थिरता पुरस्कार जीतने वाली सामंथा ने संशोधित गाउन को दिखाते हुए ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीरें भी साझा कीं। पोशाक में अब एक शानदार मनके वाली चोली और एक ड्रेप्ड स्कर्ट शामिल है। उन्होंने मैचिंग चोकर और अंगूठियां पहन रखी थीं और अपने हेयरस्टाइल को लूज वेव्स के साथ सिंपल रखा हुआ था।

इंस्टाग्राम पर, डिजाइनर ने अविश्वसनीय मेकओवर प्रक्रिया दिखाते हुए एक वीडियो साझा किया। हम 2016 के सफेद गाउन को जटिल पुष्प और क्रिस्टल विवरण से अलंकृत होते हुए देखते हैं। वर्षों बाद, पुरस्कार रात्रि के लिए, पोशाक में नाटकीय परिवर्तन आया। इसे आकर्षक काले रंग से रंगा गया था और छायाचित्र बदल दिया गया था।

बजाज ने बस वीडियो को कैप्शन दिया, एक नई स्मृति बनाने और एक ताजा कहानी बताने के लिए अभिनेता के साथ सहयोग करने पर अपनी खुशी व्यक्त की। उन्होंने सुंदरता की शाश्वत प्रकृति और उसके परिवर्तन की क्षमता पर जोर दिया। विस्तृत वीडियो की बदौलत कई प्रशंसकों ने पुनर्निर्मित शादी के गाउन को तुरंत पहचान लिया।

सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने अपने पोस्ट में स्थिरता के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने सभी से छोटी या बड़ी कार्रवाई करने का आग्रह किया, क्योंकि हमारे ग्रह को संरक्षित करने में हर प्रयास मायने रखता है। उन्होंने उल्लेख किया कि कपड़ों को दोबारा उपयोग में लाना उन कदमों में से एक है जो वह अधिक टिकाऊ जीवनशैली की ओर उठा रही हैं।

अनभिज्ञ लोगों के लिए, सामंथा ने 2017 में एक भव्य गोवा समारोह में नागा चैतन्य से शादी की, जो पारंपरिक विवाह-पूर्व उत्सव और ईसाई और हिंदू दोनों विवाह अनुष्ठानों के साथ पूरा हुआ। हालाँकि, उनका सदैव सुखी रहना अपेक्षित नहीं था। इस जोड़े ने अपनी सालगिरह से कुछ समय पहले, 2021 में इंस्टाग्राम के माध्यम से अपने अलग होने की घोषणा की और इसके तुरंत बाद उनके तलाक को अंतिम रूप दे दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here