Pune: IT इंजीनियर ने पत्नी और बेटे की हत्या कर की खुदकुशी

आरोपी पति ने प्लास्टिक के पॉलीथिन को अपनी पत्नी और बेटे के सिर में लपेट कर उनकी हत्या की।

0
killing wife and son

Pune: पुणे (Pune) में कल एक आईटी इंजीनियर ने अपनी पत्नी और 8 साल के बेटे की हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली। शुरुआती खबरों के मुताबिक, आरोपी पति ने हत्या करने से पहले अपनी पत्नी और बच्चों के सिर पर प्लास्टिक की पॉलीथिन लपेट दी थी। आरोपी दोनों के सिर पर तब तक प्लास्टिक की पॉलीथिन बांधते रहे, जब तक दोनों की सांसे नहीं थम गईं। दोनों की हत्या करने के बाद उसने खुदकुशी कर ली। शुरुआती जांच में आर्थिक तंगी का मामला सामने आया है।

पुणे (Pune) शहर के औंध इलाके में बुधवार को 44 वर्षीय सॉफ्टवेयर इंजीनियर, उसकी पत्नी और उसका आठ साल का बेटा अपने फ्लैट में मृत मिले। चतुश्रृंगी पुलिस थाने के अधिकारी ने बताया कि ऐसा लगता है कि व्यक्ति ने पहले अपनी पत्नी और बेटे की हत्या की और फिर फांसी लगा ली। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान सुदीप्तो गांगुली, उसकी पत्नी प्रियंका और बेटे तनिष्क के रूप में की गई है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। उन्होंने बताया कि सुदीप्तो ने सॉफ्टवेयर कंपनी में अपनी नौकरी छोड़ दी थी और अपना कारोबार शुरू किया था। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।