प्यूमा ने इब्राहिम अली खान पटौदी को नियुक्त किया ब्रांड एंबेसडर

0

स्पोर्ट्स ब्रांड प्यूमा इंडिया ने अभिनेता इब्राहिम अली खान पटौदी (Ibrahim Ali Khan Pataudi) को अपना नया राजदूत घोषित किया है और कहा है कि खेल और सिनेमा दोनों क्षेत्रों में एक महान विरासत के साथ, वह ब्रांड के परिवार के लिए एकदम सही सदस्य हैं। इस एसोसिएशन के तहत, वह आगे बढ़ेंगे। ब्रांड के खेल-प्रेरित प्रीमियम और सीमित संस्करण वाले जूते और परिधान उत्पाद। ऐसा करने पर, प्यूमा अपने युवा उपभोक्ताओं के साथ जुड़ेगा और इब्राहिम की सहज शैली और खेल के प्रति जुनून के साथ ब्रांड की खेल विरासत की कहानी को आगे बढ़ाएगा।

इब्राहिम अली खान पटौदी ने कहा, “फुटबॉल, मोटरस्पोर्ट और क्रिकेट जैसे खेलों के प्रति मेरे प्यार को देखते हुए, मैं प्यूमा के साथ सहयोग करने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मैं हमेशा इंग्लिश फुटबॉलर जैक ग्रीलिश और क्रिकेटर विराट कोहली जैसे प्यूमा एथलीटों की ओर देखता हूं और ब्रांड के माध्यम से उनके साथ जुड़ने के अवसरों की प्रतीक्षा करता हूं। इब्राहिम अली खान पटौदी (Ibrahim Ali Khan Pataudi) ने आगे कहा, “मैं दिलचस्प अभियानों पर प्यूमा टीम के साथ मिलकर काम करूंगा और वास्तव में ब्रांड की समृद्ध विरासत को आगे बढ़ाने की उम्मीद करता हूं।”

प्यूमा इंडिया के प्रबंध निदेशक कार्तिक बालगोपालन ने कहा, “इब्राहिम अली खान की खेल विरासत और सिनेमाई आकर्षण का अनूठा मिश्रण प्यूमा के सहज शैली और एथलेटिकवाद के लोकाचार का पूरी तरह से प्रतीक है। इब्राहिम के साथ, हम प्रासंगिक दर्शकों तक पहुंचने और उनसे गहराई से जुड़ने, एथलीटों और ट्रेंडसेटरों की अगली पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए उत्साहित हैं।”

खेल के प्रति अपने जुनून को बरकरार रखते हुए, इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan Pataudi) आगामी मियामी ग्रांड प्रिक्स में प्यूमा इंडिया का प्रतिनिधित्व करते हुए, चार्ल्स लेक्रेक जैसे अपने पसंदीदा रेसर्स को चीयर करते हुए भी दिखाई देंगे। रजिस्ट्रार ऑफ कंपनीज के साथ फाइलिंग के अनुसार, जर्मन स्पोर्ट्सवियर निर्माता ने दिसंबर में समाप्त वित्त वर्ष 2012 के दौरान 2,980 करोड़ रुपये का राजस्व अर्जित किया, और प्रतिद्वंद्वियों-एडिडास, नाइकी और रीबॉक-सभी को पछाड़ दिया। एक साल पहले इसकी बिक्री 2,044 करोड़ रुपये थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here