भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने की आत्महत्या, गुप्त व्हाट्सएप स्टेटस वायरल

भोजपुरी अभिनेत्री अमृता पांडे ने 27 अप्रैल को व्हाट्सएप पर एक गुप्त संदेश छोड़ कर आत्महत्या कर ली। जांच चल रही है।

0

भोजपुरी अभिनेत्री अन्नपूर्णा, जिन्हें अमृता पांडे (Bhojpuri actress Amrita Pandey) के नाम से जाना जाता है, ने 27 अप्रैल को बिहार के भागलपुर में अपने अपार्टमेंट में आत्महत्या कर ली। मरने से पहले, उन्होंने इंस्टाग्राम पर ‘नाव डूबने’ के बारे में एक रहस्यमय पोस्ट किया था, जो अब वायरल हो रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडे (Bhojpuri actress Amrita Pandey) बिहार के भागलपुर स्थित अपने अपार्टमेंट में संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गईं। जोगसर पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना स्थल की जांच फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) से कराई गई। मौके से गले में साड़ी का फंदा, मोबाइल व अन्य सामग्री जब्त की गयी है। उनके परिवार के सदस्यों के अनुसार, अभिनेता ने भोजपुरी और हिंदी दोनों भाषाओं में कई फिल्मों, शो, वेब श्रृंखला और विज्ञापनों में काम किया है।

मरने से पहले अमृता (Bhojpuri actress Amrita Pandey) ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर एक रहस्यमय नोट लिखा था- ‘दो नाव में सवार थी उसकी जिंदगी, हमने अपनी नाव डूबा के उसका सफर आसान कर दिया’ नाव)।”

इस बीच, जोगसर पुलिस (Jogsar police) के अनुसार, उन्हें 27 अप्रैल की शाम को आत्महत्या की सूचना मिली। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) कृष्ण नंदन कुमार सिंह, एसआई राजीव रंजन और शक्ति पासवान तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उसका शव बिस्तर से बरामद किया गया। पुलिस ने जानकारी ली तो परिजनों ने बताया कि अमृता की बहन दोपहर 3.30 बजे अपने कमरे में गयी थी। वह फांसी पर लटकी हुई पाई गई।

परिवार के लोग फंदा काटकर उसे तुरंत स्थानीय निजी अस्पताल ले गए। उसे मृत घोषित कर दिया गया। उनका पार्थिव शरीर उनके फ्लैट पर वापस लाया गया।

अमृता के परिवार के सदस्यों ने उल्लेख किया कि उन्होंने 26 अप्रैल को अपनी बहन वीना की शादी का भरपूर आनंद लिया। कोई भी यह नहीं समझ पा रहा है कि उन्होंने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया।

अमृता का विवाह एनीमेशन इंजीनियर चंद्रमणि झांगड़ से हुआ था, जो वर्तमान में मुंबई में रहते हैं। उनकी कोई संतान नहीं है। उनकी बहन के मुताबिक अमृता अपने करियर को लेकर काफी चिंतित रहती थीं। वह काफी डिप्रेशन में थीं और उनका इलाज भी चल रहा था।

भोजपुरी फिल्मों के अलावा अमृता एक वेब सीरीज पर भी काम कर रही थीं। उन्होंने कई धारावाहिकों और फिल्मों में भूमिकाएँ निभाई थीं। हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज ‘प्रतिशोध’ का पहला पार्ट रिलीज हुआ था। वह इसे लेकर काफी उत्साहित थी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा है कि मामले के हर पहलू की जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here