Pubji वाला प्यार या सीमा गद्दार

0

सीमा हैदर (Seema Haider) या सीमा मीणा, नाम तो सुना ही होगा। चंद दिनों पहले भारत आई थी लेकिन आते ही भारतीय मीडिया में छा गईं..। पूरा देश उनके बारे में जानने के लिए परेशान रहता है। पत्रकार उनके घर के बाहर कतार में खड़े रहते हैं। जाने कौन सा आईएएस का एग्जाम निकाल लिया हो ..।

भाई चार बच्चों को लेकर पाकिस्तान से हवाई यात्रा करके दुबई, फिर नेपाल, फिर बस यात्रा करके भारत टिकट के पैसे के लिए घर बेच दिया। कितनी स्क्रिप्टेड हैं इनकी प्रेम कहानी। मिथलेश भाटी ने जब आश्चर्य से लप्पू सा लड़का और झींगुर सा सचिन कहा तो गाना भी इनके ऊपर बनकर तैयार हो गया और इनकी स्टोरी इतनी मशहूर हुई की फिल्म भी रेडी हो गई। सोशल मीडिया से ही जानकारी के अनुसार फिल्म का नाम कराची टू नोएडा है..।

जब भी न्यूज खोलो सीमा (Seema Haider) ही न्यूज में छाई रहती हैं। इनको देखकर हमारी अंजू अपने दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान चली गईं। कॉपी करना था तो अच्छे से करती इनके जैसे अपने बच्चों को तो साथ ले जाती। कम से कम मां का नाम बदनाम तो नही होता। सीमा के चक्कर में अभी दो बच्चों की मां बच्चों को छोड़कर नेपाल से बिहार आ गई …कोई बांग्लादेश जा रहा है …पूरा सिस्टम हिला दिया है इन्होंने..एक यूट्यूबर सालों इतनी मेहनत करता हुआ तब भी इतना पॉपुलर नही होता जितना ये चंद दिनों में हो गईं हैं … बेचारा पति दुबई में बैठकर आंसू बहा रहा है। मैडम कहती हैं प्यार ही नही था, तो चार बच्चे बिना प्यार के। तो नफरत में तो खुदा ही मालिक है इनका।

अभी कुछ दिन पहले ही पढ़ा था कि वो पांचवे बच्चे की मां बनने वाली हैं। मुबारक हो सचिन भईया…। सचिन के पापा भी बहुत खुश दिखते हैं। कहते रहते हैं पूरा देश में ऐसा कोई नही था कि पाकिस्तानी बहु लाए, मेरे बेटे ने ऐसा कर दिया। हमने तो एक दिन ससुर जी को ये भी कहते सुना था कि अगर सीमा (Seema Haider) जेल गई तो हम भी वही रहेंगे। क्या प्यार है इनका…और सचिन भईया भी रहेंगे। वाह क्या प्यार है इनका…।

अभी 15 अगस्त को लाल चुन्नी बांध के हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रही थीं। चलो ये तो ठीक है लेकिन पाकिस्तान मुर्दाबाद। कोई 24 साल अपने देश में रहने के बाद कैसे मुर्दाबाद के नारे लगा सकता है? मुझे तो बहुत आश्चर्य लगता है इनकी हरकतों से। भगवान का चक्र घूमा और ये पाकिस्तान गई तो खुदा ही मालिक है इनका, पता नही क्या होगा? हरियाली तीज पर हरी साड़ी पहनकर अपने सचिन के लिए व्रत रख रही हैं। मोदी योगी की तारीफ़ कर रही हैं। चलो ये माना कि आपको इस देश में रहना है। सबको मक्खन लगा रही हैं लेकिन अब मेरे बर्दास्त से बाहर है कि कोई इतना परफेक्ट कैसे हो सकता है? वो हनुमान चालीसा पढ़ रही है, जैसे सालों से उसने इन चीजों का अभ्यास किया हो। मैं बचपन से भारत में रही हूं। घर में पूजा पाठ का माहौल रहता है लेकिन हनुमान चालीसा ठीक से नहीं पढ़ पाती। एकाध लाइन इधर उधर हो ही जाती है। ये इतनी परफेक्ट। दूसरे धर्म की होकर कैसे हो सकती है? शादी को इतने साल हो गये। इतनी अच्छी साड़ी तो मुझसे भी नही बंध पाती, जितनी बढ़िया ये मैडम बांध लेती हैं।

इसकी परिपक्त्ता देखकर हैरानी होती है। बस जो दिख रहा है वही सही हो। इसके पीछे और कोई राज न हो। मेरे देश को कोई हानि न पहुंचे, इस पब्जी वाले प्यार के चक्कर में। भगवान से इतनी ही प्रार्थना हैं बस।

नोट: सारी जानकारी सोशल मीडिया से ली है ।