सास, बहू के गुटका खाने से परेशान, शिकायत लेकर पहुंची थाने

सास का आरोप है कि पुत्रवधू हर किसी से यार कहकर बात करती है। गुटखा खाकर घर में जगह-जगह थूकती रहती है।

0

यूपी के आगरा से सास-बहू का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। दरअसल, पुत्रवधू की हरकतों से परेशान सास ने पुलिस से गुहार लगाई है। पुत्रवधू की शिकायत पुलिस थाने में की है। सास का आरोप है कि पुत्रवधू हर किसी से यार कहकर बात करती है। गुटखा खाकर घर में जगह-जगह थूकती रहती है। सास और बहू के बीच झगड़े का यह मामला सुनवाई के लिए परिवार परामर्श केंद्र पहुंचा है।

सास ने पुलिस से लगाई गुहार कि वो यार कहकर बात ना करे

पुलिस और काउंसलर ने सास और बहू की बात सुनी है। सास अपने साथ गुटखे के खाली रैपर लेकर परिवार परामर्श केंद्र पहुंची थी। सास ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे की शादी करीब 5 महीने पहले हुई है। पुत्रवधू ससुराल में आने के बाद हर किसी को बातचीत में यार कहकर संबोधित करती है। हर समय गुटखा खाती है। गुटखे की पीक घर के हिस्सों में जगह-जगह थूकती है। सास ने पुलिस से गुहार लगाई है कि वो उनकी नई नवेली पुत्रवधू को समझाए। उसकी गुटखा खाने और हर किसी से यार कहकर बात करने की आदत छुड़वाए।

पुलिस ने बहू से की बात

इस पर जब पुलिस और काउंसलर ने पुत्रवधू से बातचीत की, तो उसने अपनी गलती स्वीकार की। उसने कहा कि अब वह किसी से यार कहकर बात नहीं करेगी। अपनी आदत में सुधार करेगी। हालांकि, जब बात गुटखा छोड़ने की आई, तो पुत्रवधू ने साफ कह दिया कि वह किसी कीमत पर गुटखा नहीं छोड़ेगी। विवाहिता ने यह जरूर कहा कि वह गुटखा खाकर घर में इधर-उधर नहीं थूकेगी।

गुटका खाने के ज़िद्द पर अड़ी बहू

दोनों पक्षों को सुनने के बाद काउंसलर ने सास और बहू को अगली तारीख दे दी है। अब अगली तारीख पर सास-बहू के मामले की सुनवाई की जाएगी। फिलहाल दोनों पक्ष अपने-अपने घर रवाना हो गए हैं। सास, बहू का गुटका छुड़वाना चाहती है। बहू अपनी जिद पर अड़ी हुई है।