जालंधरः नहर में गिरी थार, बाल बाल बचे बच्चे

0

Punjab: जालंधर (Jalandhar) के बस्तीबावा से बड़ी खबर सामने आई है। जहां नहर में एक थार (Thar) गिर गई। हालांकि इस हादसे में थार चालक के हताहत होने की सूचना सामने नहीं आई है। घटना के दौरान नहर में बच्चे नहा रहे थे। गनीमत यह रही कि इस घटना के दौरान वह भी बाल-बाल बच गए। वहीं घटना संबंधी सूचना स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दे दी गई है। घटना के बाद वहां पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस घटना की वीडियो भी सामने आई है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि थार (Thar) नहर में बुरी तरह से फंस गई है। वहीं थार को निकालने का प्रयास प्रशासन और स्थानीय लोगों द्वारा किया जा रहा है। कड़ी मशक्त के बाद जेसीबी मशीन की मदद से थार को नहर से बाहर निकाला गया।

वहीं कुछ लोगों का कहना यह भी है कि सिद्धू मूसेवाला को इंसाफ ना मिलने के कारण थार चालक युवकों ने भावुक होकर गाड़ी को नहर में गिरा दिया। जिसके बाद वहां पर काफी हंगामा हो गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे है। वहीं मामले की जानकारी देते हुए पुलिस अधिकारी ने कहा कि जेसीबी की मदद से थार (Thar) को बाहर निकाल लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। हालांकि पुलिस अधिकारी ने मूसेवाला मामले को लेकर अभी कुछ भी नहीं कहा है। उन्होंने कहा कि गाड़ी को थाने ले जाया जा रहा है। थार चालक के मालिक को थाने में बुलाकर मामले के बारे में पूछताछ की जाएगी।