उदयपुर में पुलिस टीम पर बदमाशों ने किया हमला

बदमाशों ने पुलिस पर पत्थर, धारदार हथियार और बंदूक से किया हमला।

1
Udaipur

Udaipur: जिले के मंडवा थाना इलाके में वांछित अपराधी को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर बदमाशों ने हमला कर दिया। उपथराव करने के साथ ही धारदार हथियार से वार किया गया। अपराधियों और उनके परिजनों ने पुलिस टीम पर फायरिंग भी कर दी। एसएचओ समेत 4 पुलिसवालों को गोली लगी है, वही एक जवान के सीने में गोली लगी है। सीने में गोली लगने से घायल एक जवान की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायल पुलिस अधिकारियों को अस्पताल ले जाया गया है। पुलिस टीम पर हमले की बात सुनकर लोगो मैं दहशत फैल गई है। कई थानों की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस के आलाधिकारी के नेतृत्‍व में अब अपराधियों की तलाश की जा रही है।

उदयपुर (Udaipur) रेंज कि आईजी अजय पाल लाम्बा ने बताया, कि मांडवा थाना पुलिस को सूचना मिली कि हिस्‍ट्रीशीटर रणिया का बेटा खाजरू कुकावास में छिपा हुआ है इस पर मांडवा थानाधिकारी उत्तम सिंह के नेतृत्व में पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। वहां घात लगाकर बैठे रणिया, उसके बेटे खाजरू और परिवार के करीब 30 से 35 सदस्यों ने पुलिस जवानों पर पथराव कर दिया। अचानक हुए हमले से पुलिस टीम में हड़कंप मच गया। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करते हुए धारदार हथियारों से भी हमला कर दिया, जिसमें थानाधिकारी उत्तम सिंह समेत 4 पुलिसवाले घायल हो गए।

हमले के दौरान बदमाश पुलिस के कब्जे से एक एसएलआर राइफल और पिस्टल लूट कर फरार हो गए। घटना के बाद सभी घायल पुलिसकर्मियों को कोटडा सीएचसी ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें तुरंत उदयपुर (Udaipur) एमबी हॉस्पिटल रेफर कर दिया गया। एमबी हॉस्पिटल में उनका उपचार जारी है। सभी घायल पुलिस जवानों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। हालांकि, मनोज नाम के एक जवान की हालत गंभीर है। उनके सीने में गोली लगी है। इस दौरान रेंज आईजी अजय पाल लाम्बा, जिला कलेक्टर ताराचंद मीणा यहित पुलिस के आलाधिकारी मौजूद रहे।

सर्च ऑपरेशन

मांडवा थाना पुलिस पर हुए हमले के बाद करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। हमलावरों की धड़पकड़ के लिए एसपी विकास शर्मा और एएसपी सिटी मंजीत सिंह के साथ उदयपुर से पुलिस का अतिरिक्त जाब्ता भी मांडवा पहुंचा, हमलावरों की धड़कपड़ के लिए आसपास के इलाकों में सघन सर्च अभियान चला रही है। हालांकि, अपराधी अभी तक पुलिस के पकड़ से दूर है।

1 COMMENT

Comments are closed.