Meerut: नशे में धुत स्कार्पियों सवारो नें कुदा दी ,नाले में कार

आबूलेन बाजार में हाल ही में नशे में धुत स्कार्पियो सवार युवकों ने गाड़ी से गुब्बारे बेचने वाले को रौंद डाला था।

0

Meerut: आबूलेन बाजार में हाल ही में नशे में धुत स्कार्पियो सवार युवकों ने गाड़ी से गुब्बारे बेचने वाले को रौंद डाला था। ऐसे ही एक कई युवक शराब के नशे में फॉर्च्यूनर गाड़ियों की रेस लगाने लगे। नशे के चलते एक युवक स्कार्पियों सहित आबूनाले में जा गिरा। बामुश्किल नशे में धुत चालक को निकाला गया।

सदर बाजार क्षेत्र चाट बाजार आबूलेन निवासी अंकित भतीजा पुत्र संजय भतीजा का आबूनाले स्थित चाट बाजार के सामने सिंधी मेडिकल स्टोर है। मंगलवार रात अंकित स्कार्पियों कार से और उसका दोस्त दूसरी फॉर्च्यूनर कार से आपस में रेस लगाने लगे। अंकित शराब के नशे में धुत था।

दोनों ने चाट बाजार के सामने आबूनाले के किनारे सड़क पर फॉर्च्यूनर को तेज स्पीड से दौड़ाते हुए आपस में रेस लगानी शुरू कर दी। जिसके चलते अंकित ने स्कार्पियों को तेजस्पीड से दौड़ाते हुए दूसरी फॉर्च्यूनर से आगे निकलने का प्रयास किया। स्कार्पियों की स्पीड इतनी तेज थी कि अंकित शराब के नशे के चलते गाड़ी सहित नाले में जा गिरा। बामुश्किल अंकित शराब के नशे में गाड़ी से बाहर निकला।

उधर, पुलिस सूचना के बाद मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायल अंकित को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा, लेकिन गनीमत रहीं कि अंकित की जान बच गई। जिस तरह से फॉर्च्यूनर सीधे नाले में गिरी तो देखने वाले यह कहते सुने गये कि शुक्र है कि चालक सुरक्षित बच गया। पुलिस ने क्रेन से गाड़ी को निकलवाया। बताते हैं कि इससे पहले भी अंकित नशे में मॉल रोड पर स्थित टैंक पर कार चढ़ा दी ।