मेरठ में पनीर को लेकर आपस में भिड़े कॉलेज छात्र, की जमकर तोड़फोड़

0

मेरठ स्तिथ चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय के हास्टल में पनीर खाने को लेकर छात्र आपस में भिड़ गए। बताया जा रहा है कि मारपीट के बाद बीटेक के छात्रों ने रसोई से लेकर हास्टल तक तोड़फोड़ कर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाठी फटकारने के बाद छात्रों काे काबू किया गया।

सूत्रों के अनुसार, दीनदयाल उपाध्याय छात्रावास की रसोई में बीटेक का छात्र पनीर खा रहा था। तभी रसोई में पहुंचे छात्र ने उसके पनीर में हाथ डाल दिया। साथ ही रसोई में खाना वितरण करने वाले कर्मचारियों से पनीर की मांग की गई, जबकि तरंग ने पनीर की सब्जी बाहर से मंगाई थी।

उसके बाद अंकुल के पक्ष में काफी छात्र एकत्र हो गए। देखते ही देखते तरंग और अंकुल में मारपीट शुरू हो गई। उसके बाद दोनों गुटों के छात्रों में मारपीट शुरू हुई। वार्डन विवेक त्यागी की तरफ से मामले की जानकारी मेडिकल पुलिस को दी गई।

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लाठी फटकारने के बाद छात्रों को काबू किया। उसके बाद हास्टल में भगदड़ मच गई। रात करीब 11 बजे तक पुलिस ने मामले को काबू कर लिया था। थाना प्रभारी सूर्यदीप का कहना है कि पुलिस ने मामले को काबू कर लिया है। कालेज के छात्रों की तरफ से कोई तहरीर नहीं दी गई है। पुलिस की तरफ से मुकदमा दर्ज किया जाएगा।