मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर के फैंस ने किया अभिनेता का प्री-बर्थडे सेलिब्रेट

हैदराबाद में मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का जन्मदिन उत्सव की तरह मनाया।

0

Hyderabad: मैन ऑफ मासेस के नाम से मशहूर एनटीआर जूनियर (Man of Mass NTR Jr) के पास स्थानीय और विश्व स्तर पर समर्पित फैंस हैं। अपनी आगामी ब्लॉकबस्टर, ‘देवरा: भाग 1’ के लिए तैयार अभिनेता का जन्मदिन 20 मई को आने वाला है। इस खास अवसर का भरपूर लाभ उठाने के लिए, एनटीआर जूनियर के फैंस ने अभिनेता के जन्मदिन से पहले एक महीने से भी कम समय में उल्टी गिनती शुरू करने के लिए हैदराबाद में एक भव्य प्री-बर्थडे समारोह का आयोजन किया।

इस अवसर पर, हैदराबाद में सुदर्शन थिएटर 35MM के बाहर एनटीआर जूनियर (Man of Mass NTR Jr) का एक विशाल पोस्टर लगाया गया। एक विशाल माला से सजाए गए, फैंस ने ‘जय एनटीआर’ टी-शर्ट पहने, उनके पोस्टर पकड़े और खुशी से नाचते हुए ‘जय एनटीआर’ का नारा लगाया। माहौल वास्तव में एक खूबसूरत उत्सव जैसा लग रहा था, जो दर्शाता है कि फैंस अभिनेता को कितना प्यार करते हैं और उनके जन्मदिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करे तो, मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर (Man of Mass NTR Jr) ‘देवरा: पार्ट 1’ में नज़र आएंगे। कोराटाला शिवा (Koratala Siva) द्वारा निर्देशित, इस महान कला का निर्माण युवसुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है, और नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा तैयार किया गया है, और सिनेमैटोग्राफी आर रत्नवेलु द्वारा संभाली गई है।  ‘देवरा: भाग 1’ 10 अक्टूबर 2024 को स्क्रीन पर आएगी।