मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर ने मनाया ट्रेनर मन्नव कुमार का जन्मदिन

0

Mumbai: इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर (Man of Mass NTR Jr) के अपने विनम्र व्यक्तित्व और शानदार ऑन-स्क्रीन अभिनय के कारण बहुत ज़्यादा प्रशंसक हैं। मैन ऑफ मासेस एनटीआर जूनियर का अपने फिटनेस ट्रेनर के प्रति हालिया इशारा नेटिज़न्स का दिल जीत रहा है।

अभिनेता एनटीआर जूनियर (Man of Mass NTR Jr) जो इस समय शूटिंग के लिए मुंबई में हैं, उन्होंने अपनी टीम के बाकी सदस्यों के साथ अपने फिटनेस ट्रेनर कुमार मन्नव का जन्मदिन मनाया। मन्नव कुमार ने सुपरस्टार के इस विचारशील इशारे के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए मन्नव ने लिखा, “@jrntr, मैं अभिभूत हूँ। अपना जन्मदिन याद रखना और फिर एक हेल्दी ज़ुचिनी केक पाना, यह जानते हुए कि मैं खाने में कितना नखरेबाज़ हूँ।

हमारे बीच का बंधन, आप मुझ पर और मेरे परिवार पर जो प्यार बरसाते हैं, इतने बड़े स्टार होने के बावजूद भी इतने विनम्र। यार, मैं क्या कह सकता हूँ! आप, @jrntr विनम्रता और प्यार की एक किताब हैं। आपके आस-पास रहना बहुत अच्छा लगता है।”

सुपरस्टार एनटीआर जूनियर (Man of Mass NTR Jr) का यह प्यारा इशारा एक बार फिर साबित करता है कि वह मैन ऑफ़ मासेस की उपाधि के हकदार क्यों हैं।