Jodhpur: नाबालिक को निर्वस्‍त्र कर मंडी में घुमाया

टैक्सी को साइड में करने की बात को लेकर दोनों के बीच मामूली बहस हुई।

0
market

Jodhpur: जोधपुर (JODHPUR)शहर की सब्जी मंडी से शर्मनाक मामला सामने आया है। लोगों ने पहले तो एक नाबालिग के कपड़े उतरवाए और उसके बाद उसे निर्वस्‍त्र अवस्था में एक युवक को बाजार में घुमाया गया। इस मामले में पुलिस पॉक्सो के प्रावधानों के अनुरूप कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि मंडी में मामूली विवाद के दौरान एक टेंपो ड्राइवर ने एक पिकअप ड्राइवर को थप्पड़ मार दीया और मौके से भाग गया। इसके बाद टेम्पो ड्राइवर के साथ आए नाबालिक को लोगों ने पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर डाली। इसके बाद भीड़ ने नाबालिक के कपड़े उतरवाकर निर्वस्‍त्र अवस्‍था में पूरी सब्जी मंडी में घूमाया।

दर्ज करवाया केस

यह मामला कमिश्नरेट के महामंदिर थाना क्षेत्र के भदवासिया सब्जी मंडी क्षेत्र का है। घटना बुधवार सुबह 8 बजे की बताई जा रही है। इस घटना के बाद दोनों पक्ष बुधवार को ही थाने पहुंच गए और आपस मे क्रॉस केस करवाया। पुलिस इस मामले में गम्भीर होकर छानबीन कर रही है।

मामूली विवाद

महामंदिर थाना अधिकारी हरीश सोलंकी ने बताया कि बुधवार सुबह 23 वर्षीय भवनेश सब्जी और फल से भरी अपनी पिकअप गाड़ी लेकर मंडी स्थित दुकान पर पहुंचा। इस दौरान उसकी दुकान के बाहर पहले से नागौरी गेट निवासी 23 वर्षीय असलम की लोडिंग टैक्सी वहां खड़ी थी। टैक्सी को साइड में करने की बात को लेकर दोनों के बीच मामूली बहस हुई और असलम ने भवनेश को थप्पड़ जड़ दिया। थप्‍पड़ मारने के बाद असलम मौके से फरार हो गया। इसके बाद मौके पर भीड़ एकत्रित हो गई और असलम के साथ टैक्सी में आए एक नाबालिक को पकड़ कर उसकी पिटाई कर डाली। इस पिटाई के दौरान नाबालिक के कपड़े फट गए और भीड़ ने उसे नग्न हालत में मंडी में घुमाया।