IPL 2024: मैच 40, डीसी बनाम जीटी मैच की भविष्यवाणी, आज का आईपीएल मैच कौन जीतेगा?

0

IPL 2024, Match 40, DC vs GT: तीन जीत और पांच हार के साथ, डीसी खुद को स्टैंडिंग में एक जटिल स्थिति में पाते हैं। हालांकि, पक्ष का लक्ष्य गुजरात के खिलाफ जीत के साथ मेज पर चढ़ना होगा। दूसरी ओर, गुजरात टाइटन्स आठ मैचों में चार जीत के साथ स्टैंडिंग में छठे स्थान पर बैठे। पक्ष का अभियान अस्थिर दिख रहा है, और वे एक जीत के साथ सुधार करने और उम्मीद के साथ स्टैंडिंग पर चढ़ने का लक्ष्य रखेंगे, प्लेऑफ के लिए दौड़ में रहेंगे।

डीसी बनाम जीटी (DC vs GT) मैच विवरण

  • मैच दिल्ली कैपिटल बनाम गुजरात टाइटन्स, आईपीएल 2024
  • दिल्ली में वेन्यू अरुण जेटली स्टेडियम
  • दिनांक और समय बुधवार, 24 अप्रैल, शाम 7:30 (IST)
  • लाइव प्रसारण और स्ट्रीमिंग विवरण स्टार स्पोर्ट्स चैनल, जियो सिनेमा ऐप और वेबसाइट

पिच रिपोर्ट

दिल्ली में अरुण जेटली स्टेडियम में सतह काफी धीमी है और स्पिनरों को कुछ मदद प्रदान करेगी। हालांकि, सीमा की छोटी प्रकृति बल्लेबाज को कुछ बड़े शॉट्स मारती है और स्कोर तेजी से रन बनाती है। टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करना एक इष्टतम निर्णय हो सकता है।

डीसी बनाम जीटी (DC vs GT) संभावित Playing XI

दिल्ली कैपिटल Playing XI: पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, जेक फ्रेजर मैकगार्क, ऋषभ पंत (सी एंड डब्ल्यूके), ट्रिस्टन स्टब्स, अभिषेक पोरल, एक्सर पटेल, कुलदीप यादव, खलील अहमद, ईशांत शर्मा, मुकेश कुमार।

गुजरात टाइटन्स Playing XI: रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुबमन गिल (कप्तान), केन विलियमसन, अजमतुल्लाह उमरजई, अभिनव मनोहर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, रविश्रीनिवासन साई किशोर, नूर अहमद, संदीप वारियर, मोहित शरीर, मोहित शर्मा।

मैच के संभावित सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी

संभावित सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज: शुबमन गिल

गुजरात टाइटन्स के कप्तान शुबमन गिल दिल्ली कैपिटल के खिलाफ अपने आगामी खेल में सबसे अच्छा बल्लेबाज हो सकते हैं। अपने पिछले 10 मैचों में 466 रन के साथ, गिल अच्छे रूप में रहे हैं, और वह दिल्ली की राजधानियों के खिलाफ और भी आगे बढ़ने के लिए उत्सुक होंगे।

संभावित सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज: मोहित शर्मा

गुजरात के टाइटन्स के मोहित शर्मा दिल्ली कैपिटल के खिलाफ आगामी संघर्ष में सबसे अच्छे गेंदबाज हो सकते हैं। अपने पिछले नौ मैचों में 18 विकेट के साथ, मोहित ने स्किंटिलेटिंग फॉर्म में देखा है, और आगामी खेल में उनका जादू भी महत्वपूर्ण साबित हो सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here