एच.डी. कुमारस्वामी ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री और डेप्युटी सीएम पर लगाया यह बड़ा आरोप

एच.डी. कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और डेप्युटी सीएम डी.के. शिवकुमार पर मामले में साजिश रचने का आरोप लगाया।

0

जेडीएस नेता एच.डी. कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने दावा किया कि उनके भतीजे और हासन से पार्टी उम्मीदवार प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) से जुड़े कथित ‘सेक्स स्कैंडल’ के विडियो वाली 25,000 पेन ड्राइव चुनाव से पहले बांटी गई थीं। एच.डी. कुमारस्वामी (HD Kumaraswamy) ने कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धरमैया और डेप्युटी सीएम डी.के. शिवकुमार पर मामले में साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने 28 अप्रैल को कांग्रेस सरकार द्वारा गठित एसआईटी पर भी सवाल उठाए और कहा कि यह विशेष जांच दल नहीं बल्कि सिद्धारमैया इन्वेस्टिगेशन टीम और शिवकुमार इन्वेस्टिगेशन टीम है।

विधायक एच.डी. रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल पर अपनी घरेलू सहायिका से छेड़छाड़ करने का मामला दर्ज किया गया है। एक अन्य मामले में एच.डी. रेवन्ना पर उस महिला के अपहरण का मामला दर्ज किया गया है, जिसका प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया था। प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) के खिलाफ रेप का भी केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने एच.डी. रेवन्ना को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि प्रज्वल रेवन्ना (Prajwal Revanna) की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here