हरियाणा: श्रद्धालुओं की एक कार को एसयूवी गाड़ी ने मारी जोरदार टक्कर, छह की मौत

पुलिस ने बताया कि दुर्घटना रविवार रात मसानी गांव के पास घटी, जब कार में सवार लोग राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन और पूजा करके वापस लौट रहे थे।

0

हरियाणा के रेवाड़ी में श्रद्धालुओं की एक कार को एसयूवी गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी। जहां इस दुर्घटना में 6 लोगों की मौत हो गई। वही इस सड़क हादसे में 6 लोग घायल भी बताए जा रहे हैं। पुलिस ने आज यानिक सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना रविवार रात मसानी गांव के पास घटी, जब कार में सवार लोग राजस्थान के खाटू श्याम मंदिर में दर्शन और पूजा करके वापस लौट रहे थे।

पुलिस ने बताया कि लौटते समय कार का टायर पंक्चर हो गया। इसी बीच पीछे से आ रही एसयूवी गाड़ी ने कार में टक्कर मार दी। धारूहेड़ा के पुलिस स्‍टेशन के एसएचओ ने बताया, ‘टायर फटने के बाद जो कार बीच रास्‍ते में खड़ी हुई थी, उसमें ड्राइवर के अलावा छह महिलाएं सवार थी। इसमें से 4 महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर की गंभीर चोटें लगने से हॉस्पिटल में मौत हो गई। पीछे से टक्‍कर मारने वाली कार में 5 पुरुष सवार थे, जिनमें से एक की मौत हुई है। कुल छह लोगों की इस सड़क हादसे में मौत हुई है।’

वही पुलिस ने बताया कि घायलों को रेवाड़ी और गुरुग्राम के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। जहाँ उनका इलाज चल रहा है।