‘वंडर मैन’ के सेट पर दुर्घटना में मार्वल क्रू सदस्य की मौत

एक दुखद घटना में, मार्वल के 'वंडर मैन' के सेट पर एक क्रू मेंबर की मौत हो गई है। मौत का कारण फिलहाल अज्ञात है।

0

मार्वल स्टूडियोज (Marvel Studios) की सीरीज ‘Wonder Man’ के एक क्रू मेंबर की मंगलवार सुबह सेट पर दुर्घटना के कारण मौत हो गई। यह घटना स्टूडियो सिटी के सीबीएस रेडफोर्ड स्टूडियो (CBS Radford Studios) में हुई। डेडलाइन की एक रिपोर्ट के अनुसार, वह व्यक्ति, जिसका नाम सार्वजनिक नहीं किया गया है, एक लकड़ी काटने वाला व्यक्ति था जो छत से गिर गया था।

मार्वल के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, “हमारी संवेदनाएं और गहरी संवेदनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं और इस दुर्घटना की परिस्थितियों की जांच के पीछे हमारा समर्थन है।”

व्यावसायिक सुरक्षा और स्वास्थ्य प्रशासन (OSHA) घटना की जांच का नेतृत्व करेगा। इंटरनेशनल अलायंस ऑफ थियेट्रिकल स्टेज एम्प्लॉइज के अध्यक्ष मैथ्यू डी लोएब ने पीड़ित परिवार और सहकर्मियों का समर्थन करने के लिए संघ की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए सदमे और दुख व्यक्त किया।

जबकि फिल्म उद्योग ने हाल के वर्षों में कई मौतें देखी हैं, जिनमें 2021 में ‘रस्ट’ के सेट पर सिनेमैटोग्राफर हलीना हचिन्स (Halina Hutchins) की दुखद शूटिंग और 2014 में ‘मिडनाइट राइडर’ के फिल्मांकन के दौरान सारा जोन्स की मौत, सुरक्षा संबंधी चिंताएं शामिल हैं। दृढ़ रहना।

चुनौतियों के बावजूद, याह्या अब्दुल-मतीन द्वितीय अभिनीत ‘Wonder Man’ का फिल्मांकन पिछले साल हॉलीवुड हमलों के कारण विलंबित होने के बाद अगले महीने शुरू होने वाला है।